Home Politics निर्दलीय विधायक यूनुस खान ने सीएम भजनलाल को दी ‘नसीहत’

निर्दलीय विधायक यूनुस खान ने सीएम भजनलाल को दी ‘नसीहत’

70
0
निर्दलीय विधायक यूनुस खान ने सीएम भजनलाल को दी 'नसीहत'

The Angle

जयपुर।

डीडवाना से निर्दलीय विधायक यूनुस खान ने सीएम भजनलाल शर्मा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को अब घूमना फिरना बंद करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है। एक शिलान्यास समारोह में शामिल होने जोधपुर आए यूनुस खान ने कहा कि प्रदेश में आाजादी के बाद इस बार जो पानी को लेकर हालात हैं, ऐसे कभी नहीं हुए। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। भाजपा के विधायक कहने लगे हैं कि पानी के चलते क्षेत्र में जाना मुश्लिक हो गया है। सीएम साहब से निवेदन है कि वे घूमना फिरना बंद कर जनता की परेशानी का समाधान करें।

यूनुस खान बोले- उत्पादन से खपत कम, फिर भी जनता परेशान क्यों ?

यूनुस खान ने कहा कि बिजली के भी यही हालात हैं। उत्पादन से कम खपत है, फिर भी बिजली के लिए जनता को परेशान क्यों होना पड़ रहा है ? बीजेपी सरकार बिजली को लेकर कांग्रेस सरकार पर आरोप लगा रही है, जिस तरीके से उन्होंने गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को रोक दिया, तो बिजली पर सरकार के फैसले क्यों नहीं बदले ?

लोकसभा चुनाव में हार, भाजपा के लिए चिंतन का विषय- डीडवाना विधायक

डीडवाना विधायक ने कहा कि प्रदेश में आरएलपी, सीपीआई और बीएपी जैसी पार्टियों ने एक-एक लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ा और जीत गए। यह उनके लिए 100 प्रतिशत सफलता है, जबकि भाजपा के लिए चिंतन का विषय। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद आधी के करीब सीटें हार गए। यह पार्टी के लिए आंतरिक मंथन का समय है। इससे पहले पार्टी ने 25 की 25 सीटें जीती हैं। कहीं न कहीं चूक जरूर हुई है। महेंद्रजीत मालवीय एक स्थापित नेता थे, लेकिन उनको एक युवा नेता ने बड़े मार्जिन से हरा दिया। इसी तरह से हनुमान बेनीवाल जो विधानसभा चुनाव में किनारे पर आकर जीते थे, लोकसभा का चुनाव जीत गए। यह भाजपा के लिए चिंता का विषय है, जिनका संगठन मजबूत है और उनकी डबल इंजन की सरकार भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here