Home Politics मुनेश गुर्जर को राजस्थान हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, राज्य सरकार के...

मुनेश गुर्जर को राजस्थान हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, राज्य सरकार के निलंबन के आदेश को किया रद्द

42
0
मुनेश गुर्जर को राजस्थान हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, राज्य सरकार के निलंबन के आदेश को किया रद्द

The Angle

जयपुर।

राजस्थान हाईकोर्ट से मुनेश गुर्जर को एक बार फिर से बड़ी राहत मिली है। मुनेश को पुनः निलंबित करने के मामले में हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए निलंबन के मामले में रोक के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने राज्य सरकार द्वारा निलंबन को रद्द करने के आदेश जारी किए हैं। हाई कोर्ट के जस्टिस अनूप दंड ने आदेश जारी किए हैं। इसके साथ ही कोर्ट ने प्रारंभिक जांच को पुनः करने के लिए आदेश दिए हैं। जस्टिस अनूप कुमार ढंढ की एकल पीठ ने आदेश दिए। मुनेश गुर्जर की ओर से एडवोकेट विज्ञान शाह ने पैरवी की और एक बार फिर से हाईकोर्ट ने मामले में निलंबन के आदेश पर रोक लगाते हुए पुनः जांच के आदेश दिए हैं।

वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचीं हैं जयपुर हैरिटेज निगम मेयर

वहीं मुनेश गुर्जर मध्य वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हैं, जहां उन्हें यह खुशखबरी मिली है। हाईकोर्ट के आदेश पर खुशी जताते हुए मुनेश ने कहा कि एक बार फिर से सत्य की जीत हुई है। लगातार दूसरी बार हैरिटेज निगम मेयर को हाईकोर्ट से राहत मिली है।

मुनेश गुर्जर के पति को पट्टे की एवज में रिश्वत मांगने पर एसीबी ने किया था गिरफ्तार

आपको बता दें मेयर मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर को पट्टे की एवज में रिश्वत मांगने के जुर्म में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था, जिसको लेकर राज्य सरकार ने हैरिटेज निगम मेयर को निलंबित कर दिया था। लेकिन हाई कोर्ट ने राज्य सरकार के निलंबन आदेश पर रोक लगा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here