Home Politics विधानसभा में लाल डायरी लहराकर सनसनी फैलाने वाले राजेंद्र गुढ़ा का अब...

विधानसभा में लाल डायरी लहराकर सनसनी फैलाने वाले राजेंद्र गुढ़ा का अब एक और कारनामा

106
0
विधानसभा में लाल डायरी लहराकर सनसनी फैलाने वाले राजेंद्र गुढ़ा का अब एक और कारनामा

The Angle

जयपुर।

राजस्थान के उदयपुरवाटी से विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा में एक लाल डायरी जैसी चीज लहराकर प्रदेश के सियासी गलियारों में सनसनी फैला दी है। अब प्रदेश के सियासी नेताओं का एक गुट जहां राजेंद्र गुढ़ा को बेबाक और दमदार नेता बता रहा है, वहीं दूसरा खेमा उन्हें उनकी इस हरकत पर घेरने में लगा हुआ है। इस बीच कांग्रेस आलाकमान की परेशानी बढ़ाने के बाद गुढ़ा फिर से अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। वहीं अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले गुढ़ा की यहां निकाली गई रैली भी खासी चर्चाओं में रही।

राजेंद्र गुढ़ा ने ऊंट गाड़े पर सवार होकर निकाली रैली

दरअसल गुढ़ा ने ये रैली गाड़ियों से या पैदल चलकर नहीं निकाली, बल्कि ऊंट गाड़े पर सवार होकर निकाली। इस दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोग और गुढ़ा के समर्थक मौजूद रहे। ये लोग भी ऊंट गाड़े पर सवार होकर रैली में शामिल हुए। वहीं इस दौरान गुढ़ा ने फिर से अपनी ही पार्टी की सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार को लेकर घेरा। साथ ही प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर भी हमला बोला।

नहीं गंवाना चाहते सुर्खियों में रहने का कोई भी मौका

जानकारों का कहना है कि अभी विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर का समय चल रहा है, जब अबसे कुछ महीने बाद ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राजेंद्र गुढ़ा लगातार सुर्खियों में रहने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहते हैं। इसीलिए गुढ़ा ने सचिन पायलट की तर्ज पर इस ऊंट गाड़ा रैली का आयोजन किया। बता दें सचिन पायलट ने प्रदेश में पेपर लीक मामलों में सख्त कार्रवाई करने, आरपीएससी को भंग करने और पेपर लीक से प्रभावित अभ्यर्थियों को परीक्षा की तैयारी में हुए खर्चे का मुआवजा देने की मांग करते हुए आरपीएससी कार्यालय अजमेर से जयपुर तक जनसंघर्ष पदयात्रा की थी। इस यात्रा में पायलट को काफी अच्छा जन समर्थन भी मिला था। कहा जा रहा है कि आगामी चुनाव में अपनी स्थिति को देखते हुए गुढ़ा ने कदम उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here