Home Agriculture अब जनता के बीच बजट की खूबियां बताने में जुटी भाजपा, केंद्रीय...

अब जनता के बीच बजट की खूबियां बताने में जुटी भाजपा, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने लखनऊ में की प्रेस कॉन्फ्रेंस

209
0
लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव

The Angle

लखनऊ।

केंद्रीय बजट पेश होने के बाद मोदी सरकार और भाजपा बजट में आम लोगों के लिए कई गई अहम घोषणाओं को जन-जन तक पहुंचाने में जुट गए हैं। इसके तहत केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने लखनऊ बीजेपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बजट में कोविड महामारी के बाद भी निरंतर अर्थव्यवस्था का बढ़ना ये दिखाता है कि भारत की अर्थव्यवस्था बढ़ रही है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एमएसएमई और सभी क्षेत्र में बढ़त दिखता है। यह बजट सबका साथ सबका प्रयास और सबका विकास वाला है। अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को आगे बढ़ाने वाला बजट है। इन्फ्रा और इन्वेस्टमेंट के साथ ग्रोथ को बढ़ाने वाला बजट है।

केंद्रीय मंत्री ने बजट को बताया आम जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला

भूपेन्द्र यादव ने कहा कि आर्थिक सर्वे में हमने देखा कि भारत सरकार में युवाओं महिलाओं को सामर्थ्य बनाने और उनके रोजगार और स्वास्थ को लेकर किए गए काम को दर्शाता है। यह बजट आम जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला है। यह बजट नौजवानों के लिए अवसर को बढ़ाने वाला है। मजबूत भारत का बजट है।

भूपेंद्र यादव ने अखिलेश यादव के शूद्र वाले बयान पर जताई असहमति

भूपेंद्र यादव ने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत करना, देश की क्षमताओं का विकास करने वाला बजट है। देश की ग्रीन ग्रोथ को बढ़ाने वाला बजट है। ग्रीन ग्रोथ के लिए जरूरी है धरती की उर्वरा को बढ़ाया जाए, जिसके लिए जैविक खेती को बढ़ाने की बात की गई है। अमृत महोत्सव में जल संरक्षण के लिए अमृत सरोवर को बढ़ाने के लिए इस बजट में प्रावधान किया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाज में विद्वेष की भावना फैलाना चाहते हैं, हम सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रहे हैं। वहीं जब उनसे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के शूद्रों को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो यावद ने कहा कि बीजेपी उनके बयान से सहमत नहीं है।

Previous articleएनआईए को मिली बड़ी सफलता, हैदराबाद में ब्लास्ट की साजिश रचने में शामिल रहे 3 आतंकी गिरफ्तार
Next articleप्रदेश में कुछ कम हुआ सर्दी का सितम, मौसम विभाग के मुताबिक अगले 3-4 दिन साफ रहेगा मौसम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here