Home Politics पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने फिर किया कांग्रेस की सरकार बनने...

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने फिर किया कांग्रेस की सरकार बनने का दावा

38
0
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने फिर किया कांग्रेस की सरकार बनने का दावा

The Angle

जयपुर।

3 दिसंबर को राजस्थान में किसकी सरकार बनेगी, यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन इस बीच पार्टी के नेता अपने-अपने बहुमत के दावे कर जनता में सुर्खियां जरूर बटोर रहे हैं। 10 प्रमुख एग्जिट पोल्स में बीजेपी को बढ़त के बाद एक ओर बीजेपी राजस्थान में सरकार बनाने का दावा कर रही है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राजस्थान में इस बार राज नहीं रिवाज बदलने जा रही है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इस बार चुनाव नतीजे चौंकाने वाले होंगे और कांग्रेस पिछली बार से ज्यादा सीट लाएगी।

चौंकाने वाले होंगे चुनाव परिणाम, पिछली बार से ज्यादा सीट लाएगी कांग्रेस- पीसीसी चीफ

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दावा किया कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस सरकार बना रही है। खास बात यह है कि इस बार चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे और कांग्रेस पिछली बार से ज्यादा सीट लाएगी। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि 5 साल तक बीजेपी लगातार झगड़ती रही। इन लोगों के पास न कोई नीति थी और न ही कोई एजेंडा था। 5 साल में इन लोगों ने विपक्ष की भूमिका में कुछ नहीं किया। वो तो मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे थे। यहां 8-10 मुख्यमंत्री बने बैठे थे।

डोटासरा बोले- सीपी जोशी में एक भी सीट जिताने की क्षमता नहीं

डोटासरा ने कहा कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं और एक भी सीट जिताने की क्षमता नहीं रखते हैं। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ खुद चुनाव हार रहे हैं। इन लोगों ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ 5 साल तक जो कुछ भी किया, उनके नेतृत्व को आलाकमान ने ही नहीं माना तो फिर जनता कैसे मानेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here