Home International जी7 में पीएम मोदी का जलवा, इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी के...

जी7 में पीएम मोदी का जलवा, इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ दिखा खास अंदाज

54
0
इटली में दिखा पीएम मोदी का जलवा, इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ दिखा खास अंदाज

The Angle

नई दिल्ली।

रिकॉर्ड तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद अपनी पहली विदेश यात्रा पर इटली गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जी-7 शिखर सम्मेलन में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। ज्यादातर विश्व नेता पीएम मोदी से मिलने को बेताब रहे। किसी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी खींची तो कोई गले मिलने लगा। बाद में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने भी PM Modi के साथ खास सेल्फी ली। उन्होंने इसका एक शॉर्ट वीडियो भी बनाया और अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

जॉर्जिया मेलोनी ने PM Modi के साथ साझा किया शॉर्ट वीडियो

जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर जॉर्जिया मेलोनी ने मोदी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने PM Modi के साथ बनाए वीडियो को अपने एक्स एकाउंट पर शेयर करते लिखा- ” हाई फ्रेंड्स, मोलीडी। वह वीडियो में हंसकर -“हेलो फ्रॉम द मेलोडी टीम” भी कहते हुए दिख रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी भी इस वीडियो में हंसते दिख रहे हैं।

पीएम मोदी से गले लगकर मिले यूएई के राष्ट्रपति, बाइडेन मोदी को ढूंढते दिखे

यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहियान ने भी जी 7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से गर्मजोशी के साथ मुलाकात की। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने उनका हालचाल पूछा और तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन भी जी7 में PM Modi को ढूंढ़ते नजर आए। मोदी के दिखते ही बाइडेन उनसे गले मिलने लगे। इसके बाद दोनों नेताओं ने साथ में कई तस्वीरें खिंचवाई। इसी तरह पोप फ्रांसिस ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगा दिया। विश्व के अन्य नेताओं ने भी पीएम मोदी के साथ गर्मजोशी से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी। ज्यादातर सभी वैश्विक नेताओं में PM Modi से मिलने के लिए जबरदस्त क्रेज देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here