Home Education राजेंद्र राठौड़ ने एसआई भर्ती पर उठाए सवाल, बोले- सरकार बनी तो...

राजेंद्र राठौड़ ने एसआई भर्ती पर उठाए सवाल, बोले- सरकार बनी तो करवाएंगे भर्ती की जांच

88
0
राजेंद्र राठौड़ ने एसआई भर्ती पर उठाए सवाल, बोले- सरकार बनी तो करवाएंगे भर्ती की जांच

The Angle

जयपुर।

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रदेश में गहलोत सरकार में की जा रही विभिन्न विभागों की भर्तियों पर सवाल उठाए हैं। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि एक ही गांव के 3 दर्जन लोगों का थानेदार के पद पर सिलेक्शन होना भर्ती परीक्षा की पारदर्शिता पर सवाल खड़े कर रहा है। एक तहसील से 100 और जिले से 200 लोगों का सिलेक्शन होना जांच का विषय है।

राजेंद्र राठौड़ बोले- एक ही जिले से 200 अभ्यर्थी हुए चयनित, सरकार बनने पर करवाएंगे जांच

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर इन सबकी हम जांच करवाएंगे और सबके चेहरे सामने लाएंगे। सब इंस्पेक्टर का पेपर लीक होने पर कुछ लोगों पर कार्रवाई, कुछ संस्थाओं को ब्लैक लिस्ट किया गया था। झोटवाड़ा में दिवाकर स्कूल की मान्यता रद्द की गई। लेकिन उसके बाद भी परिणाम जारी किया गया जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

कर्नाटक के डिप्टी सीएम बोल रहे हमारे पास योजना चलाने का पैसा नहीं बचा

इसके साथ ही फ्री में फोन बांटे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिना बजट के प्रावधान पर कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार कहते हैं कि हमारे पास योजना चलाने का पैसा नहीं बचा क्योंकि हमने जो वादे किए थे, उनको पूरा करने में हमारा पैसा खर्च हो गया। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बिना बजट के ये अपने खुद के प्रचार के लिए इतना पैसा खर्च कर रहे हैं। सरकार अब फोन और इंटरनेट के माध्यम से खुद का प्रचार करवाने का काम करने जा रही है। लेकिन सरकार की फ्लॉप योजना इससे चलने वाली नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here