Home Crime कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप और विजयपाल पर अज्ञात हमलावरों ने...

कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप और विजयपाल पर अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग

94
0
कृपाल जघीना हत्याकांड के आरोपी कुलदीप और विजयपाल पर अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

बहुचर्चित भाजपा नेता कृपाल जघीना हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुलदीप जघीना की अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के आरोपी कुलदीप को जयपुर जेल से कोर्ट में पेशी के लिए भरतपुर लाया जा रहा था। उसी दौरान अमोली टोल प्लाजा पर अज्ञात हमलावरों ने पहले तो पुलिस के जवानों की आंखों में मिर्ची झोंक दी और उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग करके कुलदीप जघीना की हत्या कर दी। हमले में एक और व्यक्ति को गोली लगने की सूचना है। बताया जा रहा है कि आरोपियों को रोडवेज की बस से पेशी के लिए जयपुर से भरतपुर लाया जा रहा था। हमलावरों ने 16 राउंड फायर किए थे।

पुलिस ने अमोली टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरा से हासिल किए घटना के फुटेज

भरतपुर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि घटना के दौरान हमलावरों ने जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया गया है। हमला करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई है। अमोली टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरा से घटना के सभी फुटेज पुलिस ने प्राप्त कर लिए हैं। आरोपियों की धरपकड़ के तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं।

कृपाल जघीना की हत्या के आरोपियों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

जानकारी के अनुसार कुलदीप जघीना और अन्य आरोपियों को जयपुर जेल से पेशी पर भरतपुर लाया जा रहा था। इसी दौरान आमोली टोल प्लाजा पर अज्ञात हमलावरों ने कुलदीप को लेकर आ रही रोडवेड की बस को घेर लिया। हमलावरों ने पुलिस के जवानों की आंखों में पहले मिर्ची झोंक दी। उसके बाद बस में सवार कुलदीप जघीना पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस अंधाधुंध फायरिंग में कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य आरोपी विजयपाल को भी गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने आबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया कुलदीप जघीना का शव

इस घटना के बाद राजस्थान पुलिस ने कुलदीप के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जबकि घायल विजयपाल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात है। साथ पुलिस के आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए हैं। इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया है कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here