Home Politics किरोड़ी लाल मीणा दिल्ली के लिए रवाना,गहलोत और धारीवाल पर बरसे !

किरोड़ी लाल मीणा दिल्ली के लिए रवाना,गहलोत और धारीवाल पर बरसे !

280
0
किरोड़ी लाल मीणा (फाइल फोटो )

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा था.लेकिन अब राज्यसभा सांसद एसएमएस का इलाज छोड़कर दिल्ली इलाज लेने के लिए रवाना हो गए.आपको बता दे किरोड़ी अपनी स्वेच्छा से इलाज के लिए दिल्ली गए है और वे दिल्ली में एम्स अस्पताल में इलाज करवा सकते है .

किरोड़ी ने लगाए सरकार पर आरोप

किरोड़ी लाल मीणा ने दिल्ली रवाना होने से पहले गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए.उन्होंने कहा कि सरकार ने उनके इलाज में क्रूरता और लापरवाही बरती है .सांसद ने धारीवाल और अशोक गहलोत को भी निशाने पर लिया.डॉ किरोड़ी ने एसएमएस के डॉक्टरों की तारीफ की, लेकिन उन पर सरकारी दबाव में होने की बात कही।

किरोड़ीलाल मीणा धारीवाल पर बरसे

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा शांति धारीवाल पर जमकर बरसे.उन्होने कहा कि मैं सड़क पर गरीब की लड़ाई लड़ता हूं.धरना देता हू,और लाठी खाता हूं.और जेल भी जाता हूं.शांति धारीवाल और सीएम की परिभाषा आतंकी की है.लेकिन उनकी नजर में अगर मैं आतंकी हूं. तो ये आतंक में छोड़ने वाला नही हूं.मैं दीन-हीन की लड़ाई आगे भी मजबूती से लड़ता रहूंगा

गहलोत पर सांसद ने उठाए सवाल

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि डॉक्टरों ने केयर तो खूब की है लेकिन ये सरकार के दबाव में है .मेरे सर्वाइकल में सी 4 से सी 7 तक कोई ऐसी चोट लगी है, जिसकी वजह से स्पाइनल कोड में सूजन में आ गई है। हालत बिगड़ रही है। अब अपनी इच्छा से दिल्ली जा रहा हूं। मुख्यमंत्री को धन्यवाद, कि जिस तरह का व्यवहार इलाज में मेरे साथ कर रहे हो, वैसा व्यवहार किसी गरीब के साथ नहीं करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here