Home Politics सतीश पूनिया की पूरी मेहनत पर किरोड़ी समर्थकों की एक हरकत ने...

सतीश पूनिया की पूरी मेहनत पर किरोड़ी समर्थकों की एक हरकत ने फेर दिया पानी

220
0
सतीश पूनिया की पूरी मेहनत पर किरोड़ी समर्थकों की एक हरकत ने फेर दिया पानी

The Angle

जयपुर।

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ पुलिस के दुर्व्यवहार के विरोध में बीजेपी एक मंच पर दिखी। बीजेपी विधायक और सांसद बीजेपी मुख्यालय के बाहर दिए गए धरने में शामिल हुए और गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में अघोषित आपातकाल की स्थिति बनी हुई है। इस दौरान सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ समेत पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया। बीजेपी ने आरोप लगाया कि सरकार पुलवामा हमले के शहीदों की वीरांगनाओं के साथ न्याय नहीं कर पाई, उनके साथ हो रहे अपमान के खिलाफ जब बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आवाज उठाई तो उन पर लाठियां बरसाई कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा।

किरोड़ी के समर्थन में पहली बार खुलकर सामने आई भाजपा

बता दें लंबे समय बात ये पहला मौका था जब बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के समर्थन में एक मंच पर आई हो। इससे पहले जितने भी विरोध प्रदर्शन किरोड़ी मीणा की ओर से किए गए उनमें प्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी मीणा के समर्थन में नहीं आई। लेकिन इस बार सांसद मीणा को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी नेताओं का पूरा समर्थन मिला। उधर किरोड़ी समर्थकों ने बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के मुर्दाबाद के नारे लगाए। दरअसल समर्थकों की नाराजगी थी कि जब किरोड़ी लाल मीणा 11 दिन से वीरांगनाओं को लेकर आंदोलन कर रहे हैं, तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने उनका समर्थन नहीं किया।

समर्थकों का आरोप- पूनिया ने गिरफ्तारी देकर की आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश

किरोड़ी मीणा के समर्थकों का आरोप था कि धरना स्थल पर मीणा से मिलने एक भी बार पूनिया नहीं गए। आज जब आंदोलन हुआ तो इस आंदोलन को उग्र बनाने और आगे बढ़ाने की बजाए सतीश पूनिया ने पुलिस को गिरफ्तारी देकर आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश की। वहीं सतीश पूनिया ने पुलिस की हिरासत का वीडियो शेयर कर कहा कि वीरांगनाओं के सम्मान में बीजेपी खामोश नहीं बैठेगी। आने वाले दिनों में प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वीरांगनाओं के सम्मान और उनकी मांगों के समर्थन आंदोलन कर रहे सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ पुलिस के इस दुर्व्यवहार पर बीजेपी खामोश नहीं रहेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=wgB2L5wi-qQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here