Home Crime डूंगरपुर में एसीबी का बड़ा एक्शन, अधिशाषी अभियंता को रंगे हाथ 45...

डूंगरपुर में एसीबी का बड़ा एक्शन, अधिशाषी अभियंता को रंगे हाथ 45 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

64
0
डूंगरपुर में एसीबी का बड़ा एक्शन, अधिशाषी अभियंता को रंगे हाथ 45 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

The Angle

जयपुर।

उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट ने डूंगरपुर जिले के जिला परिषद मनरेगा अधिशासी अभियंता अजय भार्गव को डूंगरपुर सर्किट हाउस में 45 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी अधिशाषी अभियंता ने मनरेगा की स्वीकृति निकालने की एवज में रिश्वत की राशि की डिमांड की थी। फिलहाल उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट के एएसपी उमेश ओझा के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है।

अधिशाषी अभियंता ने मनरेगा की स्वीकृति निकालने के लिए मांगी थी रिश्वत

उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट के एएसपी उमेश ओझा ने बताया की सत्तू पंचायत के सरपंच पुत्र ने 6 अक्टूबर को उदयपुर ऑफिस में शिकायत की थी। शिकायत में बताया था कि डूंगरपुर जिला परिषद के अधिशाषी अभियंता अजय भार्गव मनरेगा की स्वीकृति निकालने के लिए सामग्री मद की राशि में से 2 प्रतिशत कमीशन के रूप में 80 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है। वहीं 20 हजार रुपए की राशि उसने ले भी ली है।

डूंगरपुर सर्किट हाउस में रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

शिकायत पर एसीबी की स्पेशल यूनिट ने सत्यापन करवाया। सत्यापन में पुष्टि होने पर एसीबी की स्पेशल यूनिट ने ट्रैप का जाल बिछाया। वहीं डूंगरपुर सर्किट हाउस में 45 हजार की रिश्वत राशि लेते अधिशाषी अभियंता अजय भार्गव को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। इधर सर्किट हाउस में उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट के एएसपी उमेश ओझा के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here