Home Politics तुष्टिकरण के मुद्दे पर कांग्रेस को घेर रही भाजपा, लोकेश शर्मा ने...

तुष्टिकरण के मुद्दे पर कांग्रेस को घेर रही भाजपा, लोकेश शर्मा ने किया पलटवार

67
0
लोकेश शर्मा (फाइल फोटो)

The Angle

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान विधानसभा चुनाव में मौजूदा प्रदेश सरकार और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ कानून व्यवस्था, किसान कर्जमाफी जैसे मुद्दों को भुना रही है। इसके अलावा तुष्टिकरण भी भाजपा का अहम मुद्दा है। पार्टी के सभी नेता लगातार कांग्रेस पर धर्म विशेष के लोगों को लेकर तुष्टिकरण की नीति अपनाने के आरोप लगा रही है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लिया था।

भाजपा के तुष्टिकरण के हमले पर किया पलटवार

वहीं भाजपा की तरफ से सोशल मीडिया पर साझा की गई एक पोस्ट पर मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी और प्रदेश कांग्रेस सेंट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन लोकेश शर्मा ने पलटवार किया है। लोकेश शर्मा ने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि भाजपा की नफ़रत की दुकान, उसमें जहरीला सामान, ध्रुवीकरण का ये झूठा एजेंडा कतई नहीं सहेगा राजस्थान। पूरे करने को अपने मंसूबे, बीजेपी ने किया प्रदेश को बदनाम, दुष्प्रचार और भड़काने की कोशिशों का अब भुगतना होगा अंजाम।

लोकेश शर्मा ने पोस्ट किया- काम किया है दिल से, तभी तो जन-जन कह रहा है कांग्रेस फिर से

लोकेश शर्मा ने इसके साथ ही भाजपा को चेतावनी वाले अंदाज में कहा कि कान खोलकर सुन लो बीजेपी वालों, राजस्थान में हर वर्ग के लिए हमने काम किया है दिल से, तभी तो जन-जन कह रहा है कांग्रेस फिर से। बता दें राजस्थान विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही कांग्रेस आलाकमान ने लोकेश शर्मा को प्रदेश कांग्रेस के सेंट्रल वॉर रूम का को-चेयरमैन नियुक्त किया था। ये वॉर रूम राजस्थान चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की स्ट्रैटेजी बनाने पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मदद करने का काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here