Home Politics सचिवालय के महा घेराव के जरिए भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा,...

सचिवालय के महा घेराव के जरिए भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा, चुनाव से पहले दिखाई ताकत

84
0
सचिवालय के महा घेराव के जरिए भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा, चुनाव से पहले दिखाई ताकत

The Angle

जयपुर।

राजस्थान में बीजेपी के ‘नहीं सहेगा राजस्थान अभियान’ के तहत प्रदेश की राजधानी जयपुर में पार्टी ने बड़ा प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर वाटर कैनन और लाठियों का इस्तेमाल किया। वहीं लाठीचार्ज पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि निश्चित रूप से हमारे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ है। इस प्रकार के हथकंड़े अपराधियों के खिलाफ अपनाते हैं। सरकार जितना दमन करेगी लोगों का उतना आक्रोश फूटेगा।

केंद्रीय मंत्री शेखावत बोले- सीएम के पैरों में लगी कील, उन्हें बदलने की जरूरत

सचिवालय घेराव से पहले प्रदेश बीजेपी कार्यालय के बाहर सभा आयोजित की गई। यहां नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि आज के प्रदर्शन में आया एक-एक कार्यकर्ता गहलोत सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम करेगा। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जब किसी टायर में कील लग जाती है, तो गाड़ी चलाने के लिए टायर बदला जाता है। उसी तरह से सीएम अशोक गहलोत के पैरों में भी कील चुभ गई है। ऐसे में अब हमें उन्हें बदलने की जरूरत है।

सचिवालय में बने नजरबंदी जैसे हालात, चोरों ने सांसद मनोज राजोरिया का मोबाइल किया पार

वहीं दूसरी ओर सचिवालय में ‘नजरबंदी’ जैसी स्थितियां नजर आईं। सचिवालय का पूरा क्षेत्र छावनी बना हुआ था। वहीं इस दौरान बीजेपी की सभा में मोबाइल और पर्स चोर घुस गए। सांसद मनोज राजोरिया का मोबाइल फोन चोरी हो गया। सांसद के अलावा करीब 15 मोबाइल चोरी होने की सूचना है। इसके साथ ही करीब एक दर्जन लोगों के पर्स भी चोरी हो गए।

भाजपा ने पेपर लीक, भ्रष्टाचार, दलित अत्याचार जैसे मुद्दों पर खोला मोर्चा

बता दें पार्टी की ओर से पेपर लीक, भ्रष्टाचार, दलित अत्याचार, बहन-बेटियों पर अत्याचार, किसान कर्जमाफी और बेलगाम अपराध पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। कांग्रेस के मौजूदा शासन ने जिस प्रकार वीर-वीरांगनाओं की भूमि राजस्थान को बदहाली और बदनामी का दलदल बनाकर रख दिया है, जनता-जनार्दन उससे जल्द छुटकारा चाहती है। राज्य के कुशासन को उखाड़ फेंकने का जन-जन ने जो संकल्प लिया है, उसे भाजपा की इस मुहिम से बहुत बड़ा बल मिलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here