Home Politics भाजपा के कल होने वाले महा घेराव को लेकर मंत्री प्रताप सिंह...

भाजपा के कल होने वाले महा घेराव को लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दिया बड़ा बयान

85
0
भाजपा के कल होने वाले महा घेराव को लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दिया बड़ा बयान

The Angle

जयपुर।

भाजपा की ओर से कल ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान का महा घेराव के साथ समापन होगा। इस दौरान जयपुर में सचिवालय का घेराव कर बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी में भाजपा जुटी है। दूसरी ओर कांग्रेस भाजपा के इस अभियान को पिछले प्रदर्शनों की तरह फेल होने का दावा कर रही है। कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब भाजपा के साथ जनता नहीं है, तो बार-बार प्रदर्शन और ट्रैफिक जाम कर जनता को परेशान क्यों किया जा रहा है ?

भाजपा महा घेराव के नाम पर जयपुर में लगा देती है जाम, जनता को होती है परेशानी

मंत्री खाचरियावास ने दावा किया कि कल जयपुर में होने वाला भाजपा का घेराव फेल साबित होगा। इसमें भीड़ नहीं जुट पाएगी। भाजपा महा घेराव के नाम पर जयपुर में जाम लगा देती है, बेवजह लाठीचार्ज करवाती है, जिसके चलते जनता परेशान होती है। अगर भाजपा को ताकत दिखानी है और उनके साथ जनता है तो वह जयपुर के अमरूदों का बाग या विद्याधर नगर जैसे स्थान पर रैली करके दिखाएं।

प्रताप खाचरियावास बोले- घेराव में लोग इकट्ठे नहीं होते, इसलिए पुलिस से टकराव करती है भाजपा

उन्होंने कहा कि बार-बार 50 लाख की आबादी वाले जयपुर में जनता को परेशान करना गलत है। ऐसा करके भाजपा जयपुर की जनता के साथ अन्याय कर रही है। भाजपा के घेराव में लोग इकट्ठे नहीं होते, इसलिए वह पुलिस से टकराव करती है। कम भीड़ की जगह पुलिस से टकराव पर लोगों की नजर चली जाती है। उन्होंने तंज कसा कि बीजेपी के पास अगर भीड़ है तो वह घेराव का नाटक करने की जगह विद्याधर नगर में बड़ी सभा कर अपनी ताकत दिखाएं। बता दें महिला सुरक्षा, दलित उत्पीड़न, पेपर लीक, कानून व्यवस्था और किसान कर्ज माफी जैसे मुद्दों को लेकर भाजपा की ओर से ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here