Home Politics बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के राजस्थान में ताबड़तोड़ दौरे जारी, पीएम मोदी के...

बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के राजस्थान में ताबड़तोड़ दौरे जारी, पीएम मोदी के बाद अब जेपी नड्डा आएंगे जयपुर

118
0
बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के राजस्थान में ताबड़तोड़ दौरे जारी, पीएम मोदी के बाद अब जेपी नड्डा आएंगे जयपुर (जयपुर)

The Angle

जयपुर।

राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होना है। चुनावी साल में भाजपा प्रदेश में लगातार सक्रिय है। पीएम मोदी समेत पार्टी के शीर्ष नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर सभाएं कर रहे हैं। हाल ही में पीएम मोदी सीकर जिले के दौरे पर आए थे। यहां प्रधानमंत्री मोदी ने न सिर्फ प्रदेश को कई विकास कार्यों की सौगात दी थी, वहीं एक जनसभा में प्रदेश की गहलोत सरकार और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला था।

जेपी नड्डा जयपुर दौरे के दौरान पार्टी पदाधिकारियों से लेंगे फीडबैक

वहीं अब कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर दौरे पर आ रहे हैं। नड्डा का ये दौरा चुनावी रणनीति पर फोकस रहेगा। वे पूरे दिन प्रदेश पार्टी कार्यालय में रहेंगे, पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं के साथ बैठक करेंगे। चर्चा है कि जेपी नड्डा अपने इस जयपुर दौरे के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिन के दौरे पर जयपुर आएंगे। यहां वे पार्टी कार्यालय में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लेंगे। विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग सीटों की स्थिति को समझेंगे। साथ ही पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा कर दिशा-निर्देश भी देंगे।

वसुंधरा राजे को चुनाव प्रचार समिति का बनाया जा सकता है अध्यक्ष

बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा भाजपा चुनाव प्रचार समिति और चुनाव प्रबंधन समिति को लेकर भी बड़ा फैसला कर सकते हैं। साथ ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी पिछले 6-7 महीने में ही 8 बार प्रदेश का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उनका फोकस प्रदेश के विभिन्न मुद्दों के जरिए राज्य सरकार को घेरने पर ही रहता है। वहीं हाल के दौरे में प्रधानमंत्री ने लाल डायरी के मुद्दे पर भी सरकार और कांग्रेस पार्टी को घेरा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here