Home Politics भाजपा के लिए जीवाराम और दानाराम करेंगे विधानसभा चुनावों में मुसीबत खड़ी,दोनों...

भाजपा के लिए जीवाराम और दानाराम करेंगे विधानसभा चुनावों में मुसीबत खड़ी,दोनों ने किया ये बड़ा ऐलान

86
0
बीजेपी दावेदार( फाइल फोटो)

भाजपा में पहली लिस्ट तो जारी हो गई है .लेकिन इस लिस्ट के जारी के होने के साथ ही पार्टी में कई लोग रुठ गए है .और कई दावेदारों ने तो पार्टी को आंख दिखाने की भी कोशिश शुरु कर दी है .जिन दावेदारों को चुनावी मैदान में उतारा गया है .उनके खिलाफ जमकर अब अन्य दावेदार बयानबाजी करते नजर आ रहे है .जहां जयपुर की दो सीटों पर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है .वही दूसरी ओर प्रदेश के अन्य विधानसभा सीटों पर भी दावेदारों को दुख सामने आ रहा है और जमकर आरोप प्रत्यारोप कर रहे है .

भाजपा की लिस्ट से मचा बवाल

बीजेपी की लिस्ट से पूरी तरह से बवाल मचा हुआ है .पार्टी को चुनावों में इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा.सांचौर से जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद लगातार उनके खिलाफ विरोध देखा जा रहा है .यहा से पूर्व विधायक जीवाराम और पूर्व प्रत्याशी दानाराम चौधरी ने प्रत्याशी को लेर मोर्चा खोल रखा है .दोनों ही सांसद के खिलाफ मुखर होकर बयानबाजी कर रहे है .तमाम तरह के गंभीर आरोप लगा रहे है .

भाजपा को भारी पड़ेंगे दोनों नेता

सांचौर में दोनों ही नेता जमकर अपना शक्ति प्रदर्शन भी कर रहे है.और पार्टी को अपनी ताकत दिखा रहे है .यहां एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि ‘हम दोनों नेता जहां पर भी जाते थे। हमको पार्टी के नेता कहते थे तुझे तो जीवाराम हरा देंगे और जीवाराम को कहते थे कि तुझे दानाराम हरा देगा। इस प्रकार का माहौल पैदा करके हमको मूर्ख बनाकर उसका तीसरे ने फायदा उठाया’। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी टिकट दे या नहीं दे, लेकिन में हमेशा आपके साथ रहूंगा। पार्टी के नेताओं से निवेदन है कि टिकट को लेकर विचार करें।

जीवाराम का भी फूटा दर्द

जीवाराम चौधरी ने कहा कि ‘मैंने 35 साल तक जनता की सेवा की है। पार्टी टिकट पर वापस विचार करे। उन्होंने कहा कि ’30 अक्टूबर तक पार्टी से टिकट बदलने की मांग करनी है’। लोगों की भावना की कद्र पार्टी को करनी पड़ेगी। उन्होंने आगे इशारों में कहा कि ‘अगर 5 नवंबर तक पार्टी ने टिकट नहीं बदली तो 2008 में भी भाजपा से टिकट लेकर आए थे, लेकिन जनता ने नकार दिया था। हमने मान सम्मान में सांसद की कमी नहीं रखी’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here