Home Rajasthan मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का अपराधियों को दो टूक संदेश- असामाजिक तत्व किसी...

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का अपराधियों को दो टूक संदेश- असामाजिक तत्व किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

33
0
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अपराधियों को दो टूक संदेश- असामाजिक तत्व किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

The Angle

जयपुर।

राजस्थान पुलिस आज अपना स्थापना दिवस आज मना रही है। बीते 2 दिनों से इसके तहत विभिन्न गतिविधियां की जा रही थीं। वहीं जयपुर के राजस्थान पुलिस अकादमी परिसर में राज्य स्तरीय मुख्य समारोह आयोजित किया गया। प्रदेश के गृहमंत्री के रूप में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने पुलिस के जवानों की टुकड़ी का निरीक्षण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली। इसके बाद पुलिस महकमे के विभिन्न अदम्य साहस दिखाने और अपराधियों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को मेडल और प्रमाण पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर पुलिस के प्रशिक्षित जवानों ने कई हैरतअंगेज करतब भी दिखाए।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को डीजीपी यूआर साहू ने भेंट किया स्मृति चिन्ह

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के अलावा मुख्य सचिव सुधांशु पंत, जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ, और DGP यूआर साहू भी मौजूद रहे। यहां DGP यूआर साहू ने मुख्यमंत्री शर्मा को स्थापना दिवस के मौके पर पुलिस विभाग की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस दौरान RPA में राज्य स्तरीय समारोह में सीएम भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले पुलिसकर्मियों को नमन किया।

प्रदेश में कानून का राज सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता- सीएम

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज हो, यह सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने बदमाशों और आपराधिक कृत्य करने वालों को दो टूक चेतावनी देते हुए कहा कि कानून तोड़ने वाले और असामाजिक तत्वों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण बनाने पर ध्यान दिया जा रहा है। सीएम भजनलाल ने आगे कहा कि पुलिस और आमजन में मैत्रेयी भावना होनी चाहिए। राजस्थान को अपराध मुक्त बनाना ही हमारा लक्ष्य है। आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय की अवधारणा होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here