Home Politics सीएम गहलोत ने सरदारपुरा से 5वीं बार दाखिल किया नामांकन, भाजपा को...

सीएम गहलोत ने सरदारपुरा से 5वीं बार दाखिल किया नामांकन, भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान

80
0
सीएम गहलोत ने सरदारपुरा से 5वीं बार दाखिल किया नामांकन, भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान

The Angle

जयपुर।

राजस्थान चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन चुनाव नामांकन दाखिल करने वालों में प्रदेश के मुखिया और जोधपुर के सरदारपुरा से कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक गहलोत का नाम भी शामिल रहा। इसके लिए सीएम गहलोत कल ही जोधपुर पहुंच गए थे। यहां उन्होंने अपने नामांकन के बाद जोधपुर के उम्मेद स्टेडियम में होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की चुनावी सभा की तैयारियों का जायजा भी लिया।

सीएम गहलोत ने नामांकन दाखिल करने से पहले लिया बड़ी बहन का आशीर्वाद

वहीं नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम गहलोत अपने पूरे परिवार के साथ अपनी बड़ी बहन विमला देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे। यहां उनकी बहन ने उन्हें चुनाव में जीत हासिल करने का आशीर्वाद देते हुए तिलक कर रक्षा सूत्र बांधा और नेग दिया। वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने दिवंगत माता-पिता की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान गहलोत के साथ उनकी धर्मपत्नी सुनीता गहलो, बेटा वैभव गहलोत, उनकी पत्नी शिवांगी गहलोत, वैभव की पुत्री काश्विनी गहलोत, गहलोत की बेटी सोनिया अनखड़ और दामाद भी मौजूद रहे। यहां से गहलोत अपनी पत्नी और बेटे के साथ जोधपुर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर के सामने अपना नामांकन पेश किया।

केरल में कोरोना मैनेजमेंट से सरकार रिपीट हुई तो राजस्थान में क्यों नहीं- गहलोत

नामांकन दाखिल करने के बाद गहलोत मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता से जब ये प्रतिक्रिया मिलती है कि सरकार रिपीट हो रही है, आ रही है, तो हमें भी लगता है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट हो सकती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब केरल में अच्छे कोरोना मैनेजमेंट की बदौलत 70 साल बाद में सरकार रिपीट हो सकती है, तो फिर हमारे यहां तो कोरोना का ज्यादा बेहतर मैनेजमेंट हुआ था और यही कारण है कि यहां के भीलवाड़ा मॉडल की तारीफ डब्ल्यूएचओ तक ने की, ऐसे में हमें पूरा भरोसा है कि 5 साल के कार्यकाल में हमारी सरकार ने जनता को जो गारंटियां औऱ योजनाएं दी हैं, उनकी मदद से पार्टी प्रदेश में सरकार रिपीट करने में कामयाब होगी।

जिस दिन मेरा नामांकन उसी दिन खड़गे की जोधपुर में सभा होना सुखद संयोग- गहलोत

गहलोत ने इसके साथ ही एक दिवसीय दौरे पर राजस्थान आ रहे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का भी जोधपुर एयरपोर्ट पर स्वागत किया। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह एक सुखद संयोग है कि जिस दिन मैंने नामांकन दाखिल किया, उसी दिन खड़गे जोधपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, यह हम सभी के लिए गर्व की बात है। वहीं प्रदेश में चुनाव से ऐन पहले ईडी की कार्रवाई को लेकर सीएम ने कहा कि जनता इनकी सब बातों को समझ चुकी है और आने वाले चुनाव में जनता भाजपा को माकूल जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here