Home Politics कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए दे दिया ये...

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए दे दिया ये बड़ा बयान

63
0
मल्लिकार्जुन खड़गे और अशोक गहलोत (फाइल )

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत का स्वभाव पानी जैसा है। पानी का रंग क्या होता है? नीला मिलाओ, नीला होता है। गहलोत पानी की तरह सबको साथ लेकर चलने वाले नेता हैं। खड़गे दोपहर तीन बजे उम्मेद स्टेडियम में सीएम अशोक गहलोत के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसमें सीएम गहलोत के साथ जिले की अन्य विधानसभा सीटों के प्रत्याशी और उनके समर्थक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खड़गे ने बोला केंद्र पर हमला

कांग्रेस के राष्ट्रीय ने कहा- केंद्र सरकार हमारे नेताओं को सताने का काम कर रही है। केंद्र सरकार और बीजेपी के लोग हमारे नेताओं को सताने का काम करते हैं। जो अच्छा काम करते हैं, उनको बीच में टांग मारने का काम मोदी सरकार या बीजेपी करती है। जो नौकरियां पंडित नेहरू ने तैयार की थी, वो मोदी सरकार एक-एक करके बेच रही है। जो बड़े-बड़े कारखाने हमें दिख रहे हैं, वो आधुनिक मंदिर है। बीजेपी सरकार उन नौकरियों को छीन रही है।

खड़गे ने कहा- सिर्फ बातों से काम नहीं चलता

2014 में आपने कहा- अगर मेरी सरकार बनी तो देश के बाहर का कालाधन हिंदुस्तान वापस लाकर हर किसी की जेब में 15 लाख आएंगे। ये किसने कहा, मोदी ने कहा। आपके मुख्यमंत्री से पूछो उनके बजट में कुछ आया है। हर जगह मैं जाता हूं, नहीं दिया बोलते। एक प्रधानमंत्री झूठ नहीं बोलता तो ये 15 लाख वाली बात कहां गई। या तो आप लेने वाले झूठे हैं या ऐसा बोलने वाले। ऐसा झूठ बोलने की आदत है।

गहलोत ने कहा जोधपुर ने मुझे प्यार दिया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अपना नामांकन दाखिल करने के बाद सभा को संबोधित किया.इस दौरान यहा सीएम ने कहा कि खडगे जी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद हम हिमाचल और कर्नाटक में चुनाव जीते है.और इनके कामों से पूरा देश प्रभावित है .वही सीएम ने कहा कि इस जोधपुर ने मुझे बहुत कुछ दिया है .यहां की जनता ने मुझे तीन बार मुख्यमंत्री बनाया है.

मेरे बेटे को परेशान किया जा रहा-सीएम

साथ ही सीएम ने कहा कि आज राजस्थान बदल रहा है .मेरी कर्मभूमि जोधपुर रही है.हमने गांव गांव में पानी पहुंचाया है .साथ ही मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये किस परिवार पर ऊंगली उठाते है जो देश के लिए शहीद हो गए.साथ ही कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में ,ईडी सीबीआई दबाव में और ये संस्थाएं सरकार गिराने का काम कर रही है .साथ ही कि आज वैभव और डोटासरा को परेशान किया जा रहा है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here