Home Politics टिकट कटने से नाराज कांग्रेस नेताओं पर सीएम गहलोत ने कह दी...

टिकट कटने से नाराज कांग्रेस नेताओं पर सीएम गहलोत ने कह दी बड़ी बात

57
0
टिकट कटने से नाराज कांग्रेस नेताओं पर सीएम गहलोत ने कह दी बड़ी बात

The Angle

जयपुर।

3-4 दिन के दौरे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली से जयपुर पहुंचे। इस दौरान सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। टिकट वितरण के बाद सामने आई नाराजगी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यह स्वाभाविक है कि हर किसी को संतुष्ट नहीं किया जा सकता। आगे सीएम गहलोत ने बोला कि भले ही मैं सीएम हूं, लेकिन सभी फैसले वैसे नहीं हो सकते जैसे मैं चाहता हूं, यही लोकतंत्र है। इस बार बड़े पैमाने पर सभी के सुझावों के साथ टिकट बांटे गए। हम चुनाव जीतेंगे, आम लोग चाहते हैं कि हमारी सरकार दोबारा सत्ता में आए क्योंकि हमने काम किया है।

सीएम गहलोत बोले- सरकार की योजनाओं की सफलताओं से जनता का कांग्रेस पर भरोसा बढ़ा

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही है। पहली बार राजस्थान की चर्चा देशभर में है। हमारी योजनाओं की सफलताओं से जनता का भरोसा बढ़ा है। हमारी सातों गारंटियों से जनता का फैसला हमारे पक्ष में आएगा। आज राजस्थान दूध के उत्पादन में नंबर 1 है। आगे सीएम गहलोत बोले कि हमने किसानों और पशुपालकों के हित में योजनाएं चला रखी हैं। पशुओं के इलाज को लेकर भी योजनाएं चला रखी हैं। नेताओं की टिकट कटने पर नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जिताना जरूरी है, देश को आज कांग्रेस पार्टी की जरूरत है। नाराज नेताओं को डायलॉग से मनाएंगे, सरकार बनी तो उन्हें एडजस्ट करेंगे, मंत्री का दर्जा दिया जाएगा।

अबूधाबी से वोट करने आया कपल, बोले- कांग्रेस सरकार की स्कीम्स से प्रभावित हुए

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट के अंदर का एक वाकया भी सुनाया। उन्होंने कहा कि अबू धाबी से आए यात्री मुझे मिले, मुझे देखकर रुके और कहा कि हम वोट देने आए हैं, कांग्रेस सरकार की स्कीम से प्रभावित हैं, इसलिए अबू धाबी से वोट करने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here