Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कामों से प्रभावित हुई साध्वी अनादि सरस्वती,थामा कांग्रेस...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कामों से प्रभावित हुई साध्वी अनादि सरस्वती,थामा कांग्रेस का दामन

72
0
कांग्रेस वॉर रुम (फाइल फोटो)

पीसीसी वॉर रुम में आज साध्वी अनादि सरस्वती ने आज कांग्रेस ज्वाइन की.इस दौरान सीएम अशोक गहलोत,प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा,मोहन प्रकाश ने साध्वी को पार्टी ज्वाइन करवाई.इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार रिपीट कर रही है .हमे अभी 7 गारंटी दी है और जिससे पार्टी और मजबूत होगी.साथ ही कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वालो की अब चलने वाली नहीं है .

गहलोत ने दिलाई कांग्रेस की सदस्यता

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने सभी वर्गो का ध्यान रखा.इस दौरान साध्वी अनादि ने जमकर सीएम गहलोत की तारीफ की.और हमारे जीवन के क्रांन्ति का दिन है .कांग्रेस की सरकार ने एक से बढकर एक स्कीम दी है .साथ ही मानव जीवन का एक लक्ष्य होना चाहिए कि मनुष्य की रक्षा करे.साथ ही कहा कि गौमाता की सेवा करने वाला सच्चा गौभक्त होता है .साथ ही सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा क मैं मुख्यमंत्री को मुबारकबाद देता हूं, आपने गौ माता की सेवा कर बहुत बड़ा पुण्य का काम किया है, हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं,हम भेदभाव नहीं करते’

गहलोत के कामों से हुई प्रभावित

एक तरफ जहां दिग्गजों के नामांकन की प्रक्रिया जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ मान मनुहार का सिलसिला भी चल रहा है। प्रदेश में टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं की दल बदल राजनीति भी फिलहाल परवान पर है। हाल ही में साध्वी अनादि सरस्वती ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली। इसको लेकर पार्टी में भगवाधारी महिला चेहरे की भी एंट्री हो गई है। चर्चा है कि साध्वी अनादि सरस्वती कांग्रेस का दामन थाम कर अजमेर उत्तर से बीजेपी के विधायक वासुदेव देवनानी को टक्कर दे सकती हैं।

अजमेर उत्तर सीट पर मचेगा घमासान

राजस्थान विधानसभा चुनाव में पिछले काफी लंबे समय से अजमेर उत्तर विधानसभा की सीट कांग्रेस के लिए गले की फांस बन रही थी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी यहां काफी समय से एकतरफा चुनाव जीतते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर बीजेपी ने इस बार भी चुनावी मैदान में उन्हीं को टिकट देकर मैदान में उतारा है। ऐसे में अब कांग्रेस इस सीट पर टक्कर देनें के लिए साध्वी अनादि सरस्वती को टिकट देकर मैदान में उतार सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here