Home Politics राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी पर बोले सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा- जल्द...

राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी पर बोले सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा- जल्द जनता के सामने आएगी दावों की सच्चाई

112
0
राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी पर बोले सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा- जल्द जनता के सामने आएगी दावों की सच्चाई (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

पूर्व मंत्री और झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से विधायक राजेंद्र गुढ़ा जहां लाल डायरी के मुद्दे पर बयानबाजी कर राजस्थान की सियासत में लाइमलाइट में आ गए हैं, वहीं उनके दावों पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर कोई आदमी सभ्यता से अपनी बात कहता है, तो उसकी बात सुनी जाती है। लेकिन विधानसभा की कार्रवाई के दौरान ये साफ नजर आया कि राजेंद्र गुढ़ा ने जिस तरह से सदन में अपनी बात रखने की कोशिश की, उनका वो तरीका विधानसभा की कार्यप्रणाली के हिसाब से सही नहीं था क्योंकि विधानसभा का सदन नियमों के आधार पर चलता है।

इसलिए सदन की गरिमा को बनाए रखते हुए और वहां की नियमावली के अनुसार जो भी बात रखी जाती है, वो सुनी जाती है। लोकेश शर्मा ने इस मामले में मीडिया से बातचीत में कहा कि उस डायरी में क्या है, दिखाने वाले लोग क्या कह रहे हैं, किस-किस तरह के आरोप लगा रहे हैं, उनमें कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

जल्द ही जनता के सामने होगा लाल डायरी का पूरा सच- सीएम ओएसडी

वहीं लोकेश शर्मा ने कहा कि मुझे लगता है कि राजस्थान एक ऐसा प्रदेश है जहां झूठ ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाता है। इसलिए निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में जल्द इस लाल डायरी का सच प्रदेश की जनता के सामने होगा और सब दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लाल डायरी को लेकर सरकार और कांग्रेस के नेताओं पर जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, उनकी सत्यता भी इस प्रदेश की जनता को समझ में आ जाएगी।

लोकेश शर्मा बोले- भाजपा शीर्ष नेतृत्व को प्रदेश भाजपा के नेताओं पर नहीं है भरोसा

वहीं लाल डायरी और राजेंद्र गुढ़ा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बयान दिया था। इस पर भी लोकेश शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये नीली, पीली, हरी जैसी डायरियों की बात करने वाले कपोल कल्पित बातें कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं है। भाजपा संगठन वर्तमान में प्रदेश में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है। यहां भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को प्रदेश के भाजपा नेताओं पर ही भरोसा नहीं है और इसलिए वह कमान अपने हाथ में लेना चाहता है। इसीलिए पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित तमाम भाजपा नेता एक के बाद एक लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं।

वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के ईआरसीपी से जुड़े वायरल वीडियो का उल्लेख करते हुए लोकेश शर्मा ने कहा कि जो परियोजना प्रदेश के 13 जिलों में पानी पहुंचाने से जुड़ी है, उस पर भी केंद्रीय मंत्री जानबूझकर काम नहीं करना चाहते। लोकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा झूठे आरोपों की राजनीति कर रही है, इसके अलावा भाजपा ने पिछले साढ़े 4 साल में और कोई काम नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here