Home Politics सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा ने दिखाई पीएम मोदी की सौगातों की हकीकत

सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा ने दिखाई पीएम मोदी की सौगातों की हकीकत

128
0
सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा ने दिखाई पीएम मोदी की सौगातों की हकीकत

The Angle

जयपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल एक फिर से राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। वे यहां सीकर में पहले एक सरकारी कार्यक्रम में प्रदेश को कई सौगातें देंगे। वहीं इसके बाद वे सीकर में ही एक राजनीतिक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेशाधिकारी लोकेश शर्मा ने प्रदेशवासियों को पीएम मोदी की सौगातों की सच्चाई सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाई है। लोकेश शर्मा ने ट्विटर पर बीकानेर में 8 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकार्पण किए गए अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस-वे की दुर्दशा की एक तस्वीर साझा की।

लोकेश शर्मा बोले- अभी से दिखाई दे रही पीएम मोदी के विकास के दावों की उखड़ती हुई परतें

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रदेश की जनता को पता होना चाहिए चुनावी समय में लगातार बढ़ते जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री मंत्री अमित शाह सहित अन्य केंद्रीय नेताओं के राज्य के दौरों से भाषणों के अलावा राजस्थान को आखिर मिल क्या रहा है, क्योंकि कथित विकास के दावों की उखड़ती हुई परतें तो इस तरह से दिखाई रही हैं। लोकेश शर्मा ने अपने ट्वीट में बताया कि ये तस्वीर उसी अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस-वे का है, जिसका लोकार्पण प्रधानमंत्री ने अपने पिछले राजस्थान दौरे के दौरान बीकानेर में 8 जुलाई को किया था और महज चंद दिनों में ही उस एक्सप्रेस-वे की ऐसी दुर्गति हो गई है, ये मोदी सरकार के कामकाज में किए जा रहे भ्रष्टाचार का जीता-जागता सबूत है।

प्रदेशवासी अभी से लगा सकते हैं सीकर में मिलने वाली सौगात का अंदाजा

लोकेश शर्मा ने एक्सप्रेस-वे को लेकर लिखा कि वास्तवित स्थिति तो ये है कि ग्राम शेरेरा के पास सड़क लगातार टूटती जा रही है, जिसके कारण नौरंगदेसर में रास्ता बंद है। ऐसे में वहां कोई भी इस एक्सप्रेस-वे का उपयोग नहीं कर पा रहा है। ये वही एक्सप्रेस-वे है जिसे लेकर पीएम मोदी ने अपने भाषण में बड़े-बड़े दावे किए थे। वहीं पीएम मोदी के कल प्रस्तावित सीकर दौरे को लेकर सीएम ओएसडी ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री उस दिन क्या देकर जाएंगे इसका अंदाज़ा राजस्थानवासी अभी से लगा सकते हैं। साथ ही दावा किया कि प्रधानमंत्री राजस्थान में सिर्फ भाजपा के अस्तित्व को बचाने में लगे हुए हैं।

भाजपा नेता राजस्थान सरकार और कांग्रेस पर लगा रहे भ्रष्टाचार के आरोप

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता कांग्रेस और राजस्थान सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगाते हैं। लेकिन बीकानेर में एक्सप्रेस-वे की सड़क की ये हालत केंद्र की भाजपा सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खोलती नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here