Home Politics टोंक से फिर चुनावी मैदान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट, रोड शो...

टोंक से फिर चुनावी मैदान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट, रोड शो करते हुए पहुंचे नामांकन दाखिल करने

55
0
टोंक से फिर चुनावी मैदान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट, रोड शो करते हुए पहुंचे नामांकन दाखिल करने

The Angle

जयपुर।

कांग्रेस नेता और टोंक से मौजूदा विधायक सचिन पायलट एक बार फिर यहीं से विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने के लिए तैयार हैं। उन्होंने नामांकन दाखिल करने के दूसरे दिन अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले पायलट ने भूतेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद लिया और चुनावी रैली के साथ रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय पहुंचे। इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान सचिन पायलट ने ने कहा कि सीएम गहलोत और मेरे बीच न कोई मनभेद है, न मतभेद है और न ही कोई गुट है। हम सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के चेहरे से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में चेहरे की घोषणा की परंपरा नहीं है। जीत के बाद विधायक और पार्टी नेतृत्व तय करते हैं कि कौन लीड करेगा। अभी हम सब पार्टी को विजयी बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

सचिन पायलट बोले- मैं अपने शब्दों के लिए जिम्मेदार

सचिन पायलट ने पार्टी के अंदर के मतभेद और लगातार सियासी बयानबाजी पर कहा कि वे भूलो और आगे बढ़ो की रणनीति को अपनाकर आगे बढ़ रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि माफ करो, भूलो और आगे बढ़ो। अब वे उसी लाइन पर चल रहे हैं। पायलट बोले कि वे अपने शब्दों के लिए जिम्मेदार हैं, इसलिए कोई क्या बोलता है, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।

नामांकन से पहले किया रोड शो, गाड़ी में सवार हुए रघु शर्मा, हरीश मीणा, राकेश पारीक, जीआर खटाणा

बता दें पायलट आज जयपुर से सड़क मार्ग से होते हुए टोंक के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान पूरे रास्ते में पायलट का उनके समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान 30 से ज्यादा जगहों पर उनका स्वागत किया गया। नामांकन के दौरान पायलट के रोड शो में समर्थकों की भारी भीड़ जुटी। पायलट खुली गाड़ी में सवार होकर टोंक से गुजरे और समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान गाड़ी में रघु शर्मा, हरीश मीणा, राकेश पारीक, जीआर खटाणा मौजूद रहे। वहीं विधानसभा प्रभारी अनिल चोपड़ा भी दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here