Home Politics विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में कांग्रेस पार्टी, पीसीसी वॉर रूम...

विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में कांग्रेस पार्टी, पीसीसी वॉर रूम में कैंपेनिंग रणनीति पर हुआ मंथन

72
0

The Angle

जयपुर।

राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार को लेकर कांग्रेस पार्टी की क्या रणनीति होगी, पार्टी के कौन-कौनसे नेता चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे और किन-किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे, इसे लेकर पीसीसी वॉर रूम में इलेक्शन कैंपेन कमेटी की मीटिंग हुई। मीटिंग के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और कमेटी के अध्यक्ष गोविंद राम मेघवाल मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान डोटासरा ने बताया कि राज्य सरकार में जो जनकल्याणकारी और ऐतिहासिक फैसले हुए हैं, जो नवाचार किए गए हैं, ओपीएस जैसे फैसलों के जरिए कर्मचारियों को राहत दी गई है, उन्हें जनता को बताने का काम करेंगे। साथ ही एससी, एसटी, ओबीसी के लिए जो बजट आवंटित कर विकास के काम हुए हैं, उन्हें पार्टी के कार्यकर्ताओं की मदद से जनता के बीच लेकर जाएंगे।

गोविंदराम मेघवाल बोले- प्रत्याशी घोषित होने के पहले और बाद में, दोनों रणनीति पर चर्चा

डोटासरा कहा कि इसके साथ ही राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी संवाद किया जाएगा। साथ ही हर विधानसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा फायदा लोगों को कैसे मिले, ये सुनिश्चित किया जाएगा। वहीं कमेटी के अध्यक्ष गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि मीटिंग में कैंडिडेट घोषित करने से पहले और कैंडिडेट्स की घोषणा होने के बाद, दोनों तरह से कैंपेनिंग को लेकर चर्चा की गई है।

गोविंद डोटासरा बोले- ज्योति मिर्धा ने 3 साल में आज तक नहीं की मुझसे बात

ज्योति मिर्धा के भाजपा में शामिल होने पर राजस्थान कांग्रेस के नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे साढ़े 4 साल से कांग्रेस के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं, 3 साल से मैं प्रदेशाध्यक्ष हूं। उन्होंने मुझे एक भी फोन नहीं किया। जो भी पार्टी से जाता है, वह झूठा आरोप लगाता है। मीडिया से बातचीत में पीसीसी चीफ ने कहा कि ज्योति मिर्धा उद्योगपति घराने से ताल्लुक रखती हैं। ऐसे में उन पर कोई दबाव होगा, इसीलिए वो कांग्रेस छोड़कर गई हैं। वहीं कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी ज्योति मिर्धा के भाजपा के शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मिर्धा व्यक्तिगत कारणों से भाजपा में शामिल हुई हैं। वे पिछले लंबे समय से कांग्रेस पार्टी में एक्टिव नहीं थीं।

विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा को कांग्रेस ने बताया पूरी तरह से फ्लॉप

राजस्थान में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा प्रदेशभर में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर कांग्रेस अब आक्रामक मोड में आ गई है। पीसीसी वॉर रूम के बाहर मीडिया से बातचीत में कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को पूरी तरह फ्लॉप बताया। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा के नाम पर भाजपा पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। परिवर्तन यात्रा में जनता की भीड़ नहीं जुट रही। वहीं कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष गोविंद राम मेघवाल ने भी भाजपा की परिवर्तन यात्रा को पूरी तरह फ्लॉप बताया। कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि यात्रा के नाम पर भाजपा झूठी वाहवाही लूटना चाह रही है। प्रदेश की जनता भाजपा की सच्चाई को पूरी तरह जान चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here