Home Politics राजस्थान में टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई...

राजस्थान में टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई शुरू, सीएम गहलोत भी हो रहे शामिल

69
0
राजस्थान में टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई शुरू, सीएम गहलोत भी हो रहे शामिल

The Angle

दिल्ली।

दिल्ली के 15, जीआरजी मार्ग स्थित कांग्रेस वॉर रूम में राजस्थान में टिकट वितरण को लेकर इलेक्शन स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में बैठक जारी है। बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, एआईसीसी प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, सचिन पायलट सहित कई नेता मौजूद हैं। चर्चा है कि प्रदेश कांग्रेस ने कल जयपुर में हुई पीईसी की बैठक में 94 सीटों पर सिंगल नामों का एक पैनल तैयार किया था, जिसे स्क्रीनिंग कमेटी को आज सौंपा गया है। इनमें वे सीटें शामिल हैं जहां टिकट वितरण को लेकर किसी तरह के विवाद की स्थिति नहीं है और पार्टी इन सीटों पर लंबे समय से जीत दर्ज करती आ रही है।

मुख्यमंत्री ने जोधपुर हाउस में एंट्री लेने से पहले टिकट के दावेदारों से लिए आवेदन

वहीं इससे पहले जयपुर से दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एयरपोर्ट से सीधे जोधपुर हाउस पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री गहलोत को 2 नंबर गेट से एंट्री करनी थी। लेकिन 1 नंबर गेट पर काफी बड़ी संख्या में टिकट के दावेदार मौजूद थे। ऐसे में मुख्यमंत्री गहलोत 1 नंबर गेट पर पहुंचे और टिकट के दावेदारों ने उनके आवेदन लिए। साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि टिकट वितरण में उनके फीडबैक का भी ध्यान रखा जाएगा। इसके बाद गहलोत 2 नंबर गेट से जोधपुर हाउस में एंटर हुए।

सीएम गहलोत से मिलने पहुंचे सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार

इसके साथ ही कांग्रेस वॉर रूम के लिए रवाना होने से पहले सवाई माधोपुर से कांग्रेस विधायक दानिश अबरार सीएम गहलोत से मुलाकात करने पहुंचे। दानिश अबरार ऐसे समय में सीएम गहलोत से मिलने पहुंचे, जब सवाई माधोपुर में उन्हें फिर से विधानसभा टिकट देने का जमकर विरोध किया जा रहा है और सीएम गहलोत आज स्क्रीनिंग कमेटी में शामिल होने जा रहे थे। ऐसे में माना जा रहा है कि दानिश अबरार ने उनसे अपना टिकट कन्फर्म करवाने को लेकर बात की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here