Home International Health कांग्रेस के दिग्गज किसान नेता रामेश्वर डूडी की तबीयत नासाज, सीएम गहलोत...

कांग्रेस के दिग्गज किसान नेता रामेश्वर डूडी की तबीयत नासाज, सीएम गहलोत ने जाने हालचाल

124
0
कांग्रेस के दिग्गज किसान नेता रामेश्वर डूडी की तबीयत बिगड़ी, सीएम गहलोत ने जाने हालचाल

The Angle

जयपुर।

कांग्रेस के दिग्गज नेता, पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वर्तमान में राजस्थान एग्रो इंडस्ट्री निगम के चेयरमैन रामेश्वर डूडी की तबीयत आज सुबह अचानक बिगड़ गई। तबीयत नासाज होने के चलते रामेश्वर डूडी को मानसरोवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद सीएम गहलोत भी हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे। जहां निजी अस्पताल और एसएमएस अस्पताल की डॉक्टर की एक्सपर्ट टीम डूडी का उपचार कर रही है।

रामेश्वर डूडी को वेंटीलेटर पर लिया हुआ है, एसएमएस हॉस्पिटल में होगा ऑपरेशन

वहीं डूडी का हालचाल जानने के बाद सीएम गहलोत मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि डूडी को ब्रेन हैमरेज हुआ है और उनकी हालत क्रिटिकल बनी हुई है, उन्हें वेंटीलेटर पर लिया हुआ है। ऐसे में उनका ऑपरेशन किया जाएगा। मुख्यमंत्री गहलोत ने यह भी बताया कि डूडी को एसएमएस हॉस्पिटल शिफ्ट किया जा रहा है, जहां उनका ऑपरेशन किया जाएगा।

पोस्ट कोविड प्रॉब्लम्स को लेकर लोगों को अवेयर करने की जरूरत- मुख्यमंत्री

इसके साथ ही देशभर में पोस्ट कोविड हार्ट अटैक, किडनी, लिवर को लेकर गंभीर समस्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि इसके लिए राज्य सरकार पोस्ट कोविड प्रॉब्ल्म्स की स्टडी करने के लिए बजट में इंस्टीट्यूट बना रही है, लेकिन उसे बनने में समय लगेगा, लेकिन राजस्थान ने इस दिशा में शुरुआत कर दी है क्योंकि पोस्ट कोविड प्रॉब्लम्स को लेकर भी हालात विकट बनते जा रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हम लोग खुद लोगों को अवेयर कर रहे हैं कि वे डॉक्टर से इस बारे में बात करें। पता नहीं लगता है कि कब किसे क्या हो जाए ? इस स्थिति को सभी को समझना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here