Home International Health बानसूर दौरे पर रहे उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, सीएम फेस के ऐलान...

बानसूर दौरे पर रहे उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, सीएम फेस के ऐलान को लेकर जानिए क्या बोले

145
0
बानसूर दौरे पर रहे उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, सीएम फेस के ऐलान को लेकर जानिए क्या बोले

The Angle

जयपुर।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता सतीश पूनिया अलवर के बानसूर दौरे पर रहे। मीडिया के साथ बातचीत में सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा का एक अलग स्वभाव है। पार्टी 3 आयामों पर काम करती है संगठन, रचना और संघर्ष। विधानसभा प्रतिपक्ष उपनेता सतीश पूनिया ने शिविर में पहुंचकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने के लिए कार्यकताओं के साथ वार्ता की। इस दौरान नेत्र शिविर में आए आंखों के मरीजों से भी मिले और कहा आंखों से बढ़कर मानव सेवा और कुछ नहीं हो सकती है। आंखों की रोशनी चले जाने के बाद इंसान के जीवन में अंधकार छा जाता है। विधानसभा के प्रतिपक्ष उपनेता सतीश पूनिया ने बानसूर नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि सज्जन मिश्रा को भाजपा पार्टी का पट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई। नगर पालिका चेयरमैन नेता सचिन मिश्रा उद्योग मंत्री शकुंतला रावत के करीबी मानी जाती है। लेकिन चेयरमैन प्रतिनिधि ने आज भाजपा का दामन फिर से थाम लिया।

सतीश पूनिया बोले- साढ़े 3 साल के कार्यकाल में पार्टी के संस्कारों का ईमानदारी से किया निर्वाह

जब मीडिया ने पूछा क्या प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा, इसके जवाब में सतीश पूनिया ने कहा कि साढ़े 3 वर्षों में जो संस्कार पार्टी ने मुझे दिए हैं जिसका निर्वाह मैंने पूरी इमानदारी से किया। प्रदेश का चुनाव सामूहिक नेतृत्व में लड़ा जाएगा। हमारे लिए मोदी जी का काम और नाम होगा। भाजपा पार्टी अपनी खूबियों के आधार पर सत्ता में आ रही है। यह अलग बात है कांग्रेस ने किसानों से वादा खिलाफी की। प्रदेश बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था जैसी तमाम बदहाली के दौर से गुजर रहा है। इन्हीं कमजोरियों को भाजपा कांग्रेस के खिलाफ आगामी चुनाव में मुद्दा बनाएगी।

भाजपा नेता कई बार कह चुके- पार्टी पीएम मोदी के चेहरे और कमल के निशान पर लड़ेगी चुनाव

बता दें भाजपा नेता कई बार ये स्पष्ट कर चुके हैं कि राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी पीएम मोदी के चेहरे और कमल के निशान पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि वसुंधरा राजे समर्थक नेता अभी भी लगातार राजे को सीएम फेस घोषित करने की मांग उठा रहे हैं, लेकिन पार्टी सीएम फेस का ऐलान करने से पहले ही इनकार कर चुकी है, ताकि विधानसभा चुनाव से पहले पार्टीं किसी तरह की गुटबाजी हावी नहीं हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here