Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पीएम पर तंज,कहा-वो मार्केटिंग करना जानते है और...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पीएम पर तंज,कहा-वो मार्केटिंग करना जानते है और हम काम करना जानते है

68
0
अशोक गहलोत (फाइल फोटो )

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जयपुर में 2030 का विजन डॉक्युमेंट जारी कर दिया है। इसके लिए जयपुर के कॉमर्स कॉलेज ग्राउंड पर राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम दोपहर ढाई बजे से शुरू होने वाला था। तीन बजे बाद कार्यक्रम शुरू हुआ। सीएम अशोक गहलोत मंच पर पहुंचे। कार्यक्रम में सभी मंत्री, बोर्ड निगमों के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस दौरान सीएम ने 12,700 करोड़ रुपए के कार्यों का शिलान्यास किया।

गहलोत ने कहा-हमने क्रांतिकारी कानून बनाए

इस दौरान अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि हमने जो कदम उठाए है उनकी ताऱीफ केंद्र सरकार भी कर रही है .हमने कई क्रांतिकारी कानून बनाए है .केंद्र सरकार टूकटो,टूकडों में गैस सिलेंडर के दाम कर रही है .साथ ही सीएम ने कहा कि हमने कोरोना में बेहतर मैनेजमेंट किया.और भीलवाडा मॉडल तो पूरी दूनिया में फेमस हो गया.वही सीएम ने कहा कि या तो वादा मत करो और करो तो उसे निभाओ.सीएम ने कहा कि हम वादा करके निभाने वाले लोग है .और जो वादे किये है वो हमने निभाए है .

गहलोत ने कहा-घोषणापत्र के वादे निभाएं

सीएम ने कहा कि पहले घोषणाओं को चुनावो के बाद भुला दिया जाता था.लेकिन जब मैं पहली बार सीएम बना तो मैंने उसके लिए पहल की .और पहली ही बार मैंने मेनिफेस्टों की कॉपी कैबिनेट में रखी.मैंने मुख्य सचिव से कहा कि ये हमारा घोषणा पत्र है। इसके लिखे शब्दों के हिसाब से गवर्नेंस और फैसले होंगे। ये वादे हैं। ये लागू होंगे। उस वक्त से घोषणा पत्र को लागू करने की परंपरा बनी।

पीएम मोदी बोला गहलोत ने हमला

सीएम गहलोत ने आज पीएम मोदी के जोधपुर के दौरे को लेकर भी तंस कसा.उन्होंने कहा कि हम चाहते है राजस्थान में प्यार मोहब्बत,भाईचारा रहे.साथ ही कहा आज प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान में दंगों हो रहे है लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि पता नहीं उनको ये आंकड़े कौन देता है.प्रधानमंत्री के पद की गरिमा होती है लेकिन वो हमे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है .आज मणिपुर की चिंता प्रधानमंत्री को नहीं है .साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री जी मार्केटिंग के बड़े हीरो है और हम काम करना जानते है और बातें कम करना जानता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here