Home Agriculture चुनाव से पहले ही खुलकर सामने आ गया किसान कर्जमाफी पर भाजपा...

चुनाव से पहले ही खुलकर सामने आ गया किसान कर्जमाफी पर भाजपा के दावों का झूठ, पोस्टर वायरल

61
0
चुनाव से पहले ही खुलकर सामने आ गया किसान कर्जमाफी पर भाजपा के दावों का झूठ, पोस्टर वायरल

The Angle

जयपुर।

प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी राजस्थानभर में ‘नहीं सहेगा राजस्थान‘ अभियान चला रही है। लेकिन इस अभियान में भी भाजपा को अपनी डूबती नैय्या को पार लगाने के लिए उन पोस्टर्स का सहारा है, जो खुद भाजपा के दावों की पोल खोल रहे हैं। दरअसल कांग्रेस ने किसान कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी को लेकर एक पोस्टर हाल ही में जारी किया था। इस पोस्टर पर लिखा था कि 19 हजार से अधिक किसानों की जमीनें नीलाम, नहीं सहेगा राजस्थान…। इस पोस्टर पर एक किसान का फोटो भी लगा है। यही फोटो भाजपा के गले की फांस बन गया है।

भाजपा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कह रहा किसान

दरअसल फोटो वाले किसान का दावा है कि बिना इजाजत उसका फोटो इस्तेमाल किया गया है। किसान का यह भी कहना है कि उस पर न तो कोई कर्जा है और न ही उसकी जमीन नीलाम हुई है। वह 200 बीघा जमीन का मालिक है। अब इस किसान माधुराम जयपाल ने भाजपा पर मानहानि का केस करने की बात कही है। उन्होंने बताया कि गांव के एक युवक से उन्हें बैनर पर अपनी फोटो लगी होने के बारे में पता चला। इसकी शिकायत उन्होंने भाजपा के स्थानीय नेता नारायणसिंह से की, इस पर भाजपा नेता ने भी मामले में जानकारी नहीं होने की बात कही।

राजस्थान को बदनाम करने के प्रयास करने वाली बीजेपी को नहीं सहेगा राजस्थान- लोकेश शर्मा

वहीं भाजपा के इस पोस्टर को लेकर अब कांग्रेस पार्टी के नेता बीजेपी को जमकर निशाने पर ले रहे हैं। सीएम ओएसडी और प्रदेश कांग्रेस सेंट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन लोकेश शर्मा ने एक्स पर मामले से जुड़ी खबर की फोटो साझा करते हुए पोस्ट किया कि बीजेपी का झूठ और दुष्प्रचार, राजस्थान को बदनाम करने के प्रयास करने वाली बीजेपी को नहीं सहेगा राजस्थान। वहीं इसे लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी हमला बोला। डोटासरा ने कहा कि भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार के तमाम पोस्टर्स की यही सच्चाई है कि वे जनता को झूठ दिखाकर बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता बहुत समझदार है और इनके झूठ को अब पूरी तरह समझ चुकी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता बीजेपी को इसका जवाब जरूर देगी और कांग्रेस एक बार फिर प्रदेश में सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here