Home Crime आरएलपी महिला मोर्चा जोधपुर की पूर्व जिलाधअयक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या, पति...

आरएलपी महिला मोर्चा जोधपुर की पूर्व जिलाधअयक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या, पति रमेश को किया गिरफ्तार

107
0
आरएलपी महिला मोर्चा जोधपुर की पूर्व जिलाधअयक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या, पति रमेश को किया गिरफ्तार (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की महिला मोर्चा जोधपुर की पूर्व जिला अध्यक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या कर दी गई। आरोप है कि सुमन की हत्या उसके पति रमेश बेनीवाल ने ही की है। जानकारी के मुताबिक रमेश ने पत्नी सुमन का सिर पत्थर से कुचलकर मार दिया। वहीं पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति घंटों तक वहीं शव के पास बैठा रहा। पुलिस ने सुमन की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। प्रारंभिक तौर पर हत्या का कारण पति और पत्नी के बीच विवाद होना सामने आया है।

सुमन बेनीवाल की अपने पति से कुछ दिनों से चल रही थी अनबन

जोधपुर एसीपी नाजिम अली ने बताया कि हत्या की यह वारदात जोधपुर के माता का थान थाना इलाके में शनिवार को अलसुबह हुई थी। हत्या की शिकार हुई सुमन बेनीवाल अपने पति और बच्चों के साथ बीते 9 महीनों से माता का थान इलाके में किराए पर रह रही थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि दोनों के बीच अनबन चल रही थी। शुक्रवार की देर रात रमेश घर पर आया था। बताया जा रहा है कि पत्नी सुमन ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर वह कई घंटों तक बाहर ही बैठा रहा। आखिरकार शनिवार को अलसुबह सुमन ने दरवाजा खोला। तब रमेश घर में घुसा।

घर में दाखिल होते ही दोनों के बीच बहस हो गई। इस पर गुस्साए रमेश ने दरवाजे पर रखे भारी भरकम पत्थर से पत्नी सुमन का सिर फोड़ दिया। इससे सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद रमेश ने अपने साले को फोन कर उसे इसकी जानकारी दी। वहीं रमेश के साले ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस मौके पर पहुंची तो पत्नी के शव के पास बैठा मिला रमेश

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो रमेश अपनी पत्नी के शव के पास ही बैठा हुआ था। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से एफएसएल की टीम की मदद से सबूत एकत्र किए हैं। सुमन काफी समय से राजनीति में सक्रिय थी। वह आरएलपी से जुड़ी हुई थी। वह आरएलपी की जोधपुर जिला महिला अध्यक्ष रह चुकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here