Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गजेंद्र सिंह शेखावत पर पलटवार,कहा-माफी तो उनको मांगनी...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गजेंद्र सिंह शेखावत पर पलटवार,कहा-माफी तो उनको मांगनी चाहिए

47
0
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज मीडिया से बात करते हुए तमाम मुद्दों पर अपने विचार रखे.उन्होंने सोशल सिक्योरिटी को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो मेरा सपना है कि यूरोप के मुल्कों की तरह देश के अंदर भी हर जरुरतमंद को पैसा मिले.सीएम ने कहा कि हर परिवार को इज्जत से जिंदा रहने का अधिकार है .कई परिवारो की हालत तो बहुत खराब होती है .सीएम ने कहा कि अगर सर्वें हुआ और कानून बना तो लोगों को सहायता मिलेगी.

गहलोत ने मोदी से पूछा सवाल

सीएम ने कहा कि हमारी योजनाएं शानदार है .इसलिए है प्रधानमंत्री ने हमारी योजनाएं बंद  नहीं करने की बात कही.साथ ही कहा कि उसकी वे चिंता ना करे.क्योंकि हमने योजनाओं को ठीक करके ही जनता के समक्ष पेश किया है .वही सीएम ने प्रधानमंत्री से पूछा कि आखिर 25 लाख का बीमा कब करोगे.और ओपीएस कब लागू करोगे.क्योंकि हमने बड़े बडे फैसले किए है लेकिन केंद्र कब करेगा ये बात प्रधानमंत्री यहां आकर बताए.

गहलोत ने बीजेपी पर बोला हमला

सीएम ने कहा कि हमारी योजनाओं से बीजेपी वाले घबरा गए है .और हमारी योजनाओं के लिए बीजेपी को आलोचना के शब्द नहीं मिल रहे है .इसलिए ये कभी लाल डायरी तो कभी पीली डायरी की बातें करते है .और भाजपा के स्थानीय नेताओं को अपने आलाकमान को सही से ब्रीफ करना चाहिए कि आखिर राजस्थान में क्या मुदद् है. जो केंद्रीय नेता आता है उसको स्थानीय नेता ब्रीफिंग देते हैं। आज स्थिति ऐसी बन गई है स्थानीय नेता मुद्दा बताने की स्थिति में नहीं है, इसीलिए बीजेपी के नेता यहां आते हैं तो ऊलजुल बातें करते हैं।

गजेंद्र सिंह को संजीवनी पीड़ितों से मांगनी चाहिए-सीएम

गजेंद्र सिंह के सीएम से माफी मांगने के बयान पर गहलोत ने कहा- माफी उसे मांगनी चाहिए लाखों लोगों से। उसके नाम के साथ में संजीवनी जुड़ गई है। डेढ़ लाख लोग बर्बाद हो गए, उनकी जमा पूंजी डूब गई। उनकी हालत देख गजेंद्र सिंह शेखावत की आंखों में आंसू नहीं आने चाहिए थे क्या? कई परिवार डूब गए हैं। घर-घर की कहानी सुनेंगे तो आप खुद रो पड़ेंगे। शेखावत को आगे आकर मदद करनी चाहिए थी। मैं तो एक बार नहीं 25 बार माफी मांग सकता हूं, अगर वह आगे आकर पीड़ितों की मदद करें,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here