Home Politics विधानसभा उपचुनाव पर गोविंद डोटासरा ने दिए संकेत, मदन दिलावर पर दिया...

विधानसभा उपचुनाव पर गोविंद डोटासरा ने दिए संकेत, मदन दिलावर पर दिया बड़ा बयान

62
0
विधानसभा उपचुनाव पर गोविंद डोटासरा ने दिए संकेत, मदन दिलावर पर दिया बड़ा बयान

The Angle

इसी साल अक्टूबर या नवंबर माह में राजस्थान विधानसभा की 5 सीटों पर उपचुनाव करवाए जा सकते हैं। कांग्रेस पार्टी इसकी तैयारियों में अभी से जुट गई है। इस बीच कांग्रेस ने संकेत दिए हैं कि पार्टी गठबंधन के साथ उपचुनाव लड़ेगी। राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। उपचुनाव को लेकर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि पांचों सीटें INDIA अलायंस की सीटें हैं। साथ ही डोटासरा ने पांचों सीटें जीतने का दावा भी किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार और केंद्र की NDA की सरकार की गलत नीतियों को जनता के बीच लेकर जाएंगे।

गोविंद डोटासरा बोले- कायदे से तो मदन दिलावर के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खुलनी चाहिए

इसके साथ ही उन्होंने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर निशाना साधते हुए कहा कि 14 मुकदमे जिस व्यक्ति पर हों, आपराधिक रिकॉर्ड जिसका हो, कायदे से तो उनके खिलाफ हिस्ट्रीशीट खुलनी चाहिए, लेकिन उन्होंने हाईकोर्ट से अपनी गिरफ्तारी पर स्टे ले रखा है। कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रयास करूंगा कि हाईकोर्ट जल्द सुनवाई करके स्टे को हटाया जाए, जिससे वो जेल की सलाखों के पीछे हों। ऐसे आदमी को शिक्षा मंत्री बनाकर RSS और BJP ने अपनी दूषित मानसिकता का परिचय दिया है कि हम किस तरह के लोगों से शासन करना चाहते हैं।

प्रदेश के 5 विधायकों ने लड़ा लोकसभा चुनाव और संसद पहुंचे

बता दें इस बार का इंडिया गठबंधन के 5 विधायकों ने लोकसभा चुनाव लड़ा था। लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल, हरीश मीणा, राजकुमार रोत, मुरारी लाल मीणा, बृजेंद्र ओला की जीत हुई। हनुमान बेनीवाल खींवसर से, हरीश मीणा देवली से, राजकुमार रोत चौरासी से, मुरारी लाल मीणा दौसा से और झुंझुनूं से विधानसभा चुनाव जीतकर पहुंचे थे। लेकिन अब ये नेता देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में अपने क्षेत्र की जनता की आवाज बुलंद करने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here