Home National गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका की खारिज, जयपुर में सड़कों...

गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका की खारिज, जयपुर में सड़कों पर उतरे राजस्थान के कांग्रेसी

128
0
गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका की खारिज, जयपुर में सड़कों पर उतरे राजस्थान के कांग्रेसी

The Angle

जयपुर।

मोदी सरनेम से जुड़े विवादित बयान मामले में गुजरात हाईकोर्ट से राहुल गांधी की याचिका खारिज होने के बाद राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंदराम मेघवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने पीसीसी दफ्तर में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बीजेपी ने अति कर दी है। जब तक ये सत्ता से बाहर नहीं होंगे, तब तक कांग्रेस का कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेगा। यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ठान लिया है, चाहे हमें कानून हाथ में लेना पड़े, लेकिन मोदी और अमित शाह का सूपड़ा साफ करेंगे। 2023 में राजस्थान में सरकार बनाएंगे। 2024 में लोकसभा में इनका सूपड़ा साफ करके कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

पीएम मोदी के बीकानेर के भाषण से भी किसी को कोई उम्मीद नहीं- कैबिनेट मंत्री

मेघवाल ने पीएम मोदी को लेकर तल्ख कमेंट किए। मेघवाल ने कहा कि विश्व में अगर कोई सबसे झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री हैं तो वे नरेंद्र मोदी हैं। आपको तो पता ही है ये कभी गोरखनाथ, कबीर, विवेकानंद को साथ बैठा देते हैं। कभी कुछ कह देते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी कुछ भी बोल सकते हैं। बीकानेर में भी जो भाषण होगा, उससे किसी को कोई उम्मीद नहीं है। नरेंद्र मोदी डेमोक्रेसी के प्रधानमंत्री नहीं है, ये अंबानी-अडाणी के प्रधानमंत्री हैं। आरएसएस के टूल हैं।

गुजरात हाईकोर्ट के फैसले पर गोविंदराम मेघवाल ने उठाए सवाल

मेघवाल ने कहा कि उन्होंने डेमाक्रेसी का सत्यानाश कर दिया। आप संविधान का उल्लंघन कर रहे हो। देश के प्रधानमंत्री का दुनिया में नाम होता था लेकिन आपने हिंदू मुस्लिम में बांट दिया है। जातियों में बांट दिया है। इन्होंने हर चीज में हद कर दी है, अब इनका किनारा आ गया है। मंत्री गोविंद मेघवाल ने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि हाईकोर्ट ने आज जो फैसला दिया है, उससे कांग्रेस कार्यकर्ता ही नहीं पूरी जनता में आक्रोश है। अब तक तो पार्टियां एक दूसरे के विरोध में खड़ी होती थीं लेकिन पहली बार ऐसा देख रहे हैं कि कोर्ट भी किसी के दबाव में आकर फैसला कर रहा है, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी। जिस धारा में आजादी के बाद आज तक किसी को सजा नहीं हुई, उसमें राहुल गांधी को इस तरह परेशान किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here