Home Crime विद्याधर नगर में सरकारी जमीन पर हिस्ट्रीशीटर ने कर रखा था अवैध...

विद्याधर नगर में सरकारी जमीन पर हिस्ट्रीशीटर ने कर रखा था अवैध कब्जा, पुलिस ने जेडीए से करवाया ध्वस्त

88
0
विद्याधर नगर में सरकारी जमीन पर हिस्ट्रीशीटर ने कर रखा था अवैध कब्जा, पुलिस ने जेडीए से करवाया ध्वस्त

The Angle

जयपुर।

जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने विद्याधर नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर का सालों पुराना अतिक्रमण जेडीए के दस्ते से गिरवा दिया। बदमाश राहुल मीणा ने सरकारी जमीन पर कई सालों से ढाबा और दुकान बना रखी थी। जेडीए की टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी को जमीदोज करते हुए सरकारी जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराया।

राहुल मीणा के खिलाफ आपराधिक मामला होने से पुलिस ने खोली हुई है उसकी हिस्ट्रीशीट

एडिशनल डीसीपी नॉर्थ धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि राहुल मीणा के खिलाफ आपराधिक मामले होने के कारण विद्याधर नगर थाना पुलिस ने उसकी हिस्ट्रीशीट खोली हुई है। हाल ही में पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी ने सरकारी जमीन पर होटल और दुकान खोल रखी है। जिस पर होटल और दुकान के दस्तावेजों की जांच जेडीए से कराई गई तो पता चला कि बदमाश ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ है। इस पर जेडीए के अधिकारियों को इस विषय की जानकारी देते हुए जेडीए की टीम के साथ मिलकर किशनबाग में बदमाश के ठिकाने पर कार्रवाई की गई।

विद्याधर नगर में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे की मिली थी जानकारी- जेडीए

जेडीए के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सैनी ने बताया कि किशन बाग, स्वर्ण जयंती गार्डन के पीछे की सरकारी जमीन पर विद्याधर नगर पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर क्रिमिनल राहुल मीणा ने ईट, एंगल, चद्दरों से अवैध व्यावसायिक निर्माण कर अवैध कब्जा-अतिक्रमण कर उस में रेस्टोरेंट चला रहा है। इस पर टीम ने बदमाश राहुल मीणा के अतिक्रमण को निराया और सरकारी जमीन को बदमाश से मुक्त कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here