Home National घायलों से मिले जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा...

घायलों से मिले जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने की हमले की निंदा

31
0
घायलों से मिले जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने की हमले की निंदा

The Angle

श्रीनगर/जयपुर।

जम्मू-कश्मीर के रियासी में कल हुए आतंकी हमले में घायल हुए श्रद्धालुओं से उपराज्यपाल मनोज कुमार सिन्हा ने अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। वहीं हमले में जान गंवाने वाले लोगों के आश्रितों और घायलों को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता का ऐलान कर दिया गया है। सरकार की ओर से मृतकों के आश्रितों को 10-10 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए दिए जाएंगे। वहीं एलजी मनोज सिन्हा ने घायलों से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में आतंकी हमले को कायराना हरकत बताते हुए कहा कि हमले के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम भजनलाल ने की आतंकी हमले की निंदा

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी आतंकी हमले की निंदा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों की बस पर हुए कायरतापूर्ण हमले में जयपुर जिले निवासी 4 नागरिकों की मृत्यु का समाचार दुःखद है। राजस्थान सरकार के उच्च अधिकारियों को शीघ्र ही जम्मू कश्मीर के अधिकारियों व स्थानीय प्रशासन से समन्वय स्थापित कर पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने हेतु निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री भजनलाल ने आगे लिखा कि इस कठिन समय में हमले में प्रभावितों के साथ हमारी सरकार पूरी प्रतिबद्धता के साथ खड़ी है।

फायरिंग की वजह से खाई में जा गिरी थी श्रद्धालुओं से भरी बस

बता दें आतंकी हमले के दौरान आतंकियों ने वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। आतंकियों ने 50 राउंड फायर किए। वहीं अचानक हुई फायरिंग की वजह से बस असंतुलित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 10 लोगों की जान चली गई थी, जबकि 33 लोग घायल हो गए थे, जिनका उपचार जारी है। वहीं मरने वालों में 4 लोग राजस्थान के जयपुर के भी रहने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here