Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे विश्वेंद्र सिंह की नामांकन सभा में,केंद्र पर ईआरसीपी...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे विश्वेंद्र सिंह की नामांकन सभा में,केंद्र पर ईआरसीपी को लेकर लगाया बड़ा आरोप

89
0
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

विधानसभा चुनाव का रंग परवान पर है और नामांकन दाखिल करने का दौर चल रहा है. प्रदेश कि कई विधानसभा में आज प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर रहे हैं. इसी कड़ी में डीग-कुम्हेर से कांग्रेस के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद उनके साथ मौजूद रहे और नामांकन सभा को संबोधित किया. 

मुख्यमंत्री ने कहा हमने पांच साल विकास किया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यहा जनसभा को संबोधित किया.इस दौरान उन्होने जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों को डीग जिला बनने की बधाई देते हुए कहा कि ‘डीग-कुम्हेर में इस बार बहुत विकास हुआ है. आज राजस्थान पूरे देशभर में चर्चाओं में आ गया है. शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार ने अच्छा काम किया. मैंने विश्वेंद्र सिंह जी को किसी काम के लिए कभी मना नहीं किया. 5 साल में हमने प्रदेश का तेजी से विकास किया और गौवंश की मौत पर पशुपालकों को मुआवजा दिया.

मुख्यमंत्री ने केंद्र पर बोला हमला

इस दौरान सीएम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ईआरसीपी को लेकर केंद्र सरकार ने प्रदेश के साथ भेदभाव किया है.वही सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने बुजुर्गों की पेंशन भी बढ़ा दी है जिसे अब 1 हजार रुपये कर दिया गया.वही इस दौरान सीएम ने जमकर अपनी सरकार की योजनाओं को आमजन को बताया और कहा कि हमने प्रत्येक वर्ग का ध्यान रखा है.स्वास्थ्य योजना से लेकर तमाम ऐसी योजनाएं है जो प्रत्येक वर्ग के लिए है . 

ओपीएस को लेकर कानून लेकर आएंगे

वही केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे देश में आर्थिक अपराधियों को नहीं पकड़ा जा रहा. सरकार गिराने के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है, साथ ही सीएम ने कहा कि हमारी सरकार की तमाम योजनाएं पूरे देशभर में पॉपुलर हो रही है .साथ ही कहा कि अगर हमारी सरकार जीतती है तो राजस्थान में ओपीएस को लेकर कानून लेकर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here