Home Politics किरोड़ी लाल मीणा ने निभाया अपना वादा, मंत्री पद से दिया इस्तीफा

किरोड़ी लाल मीणा ने निभाया अपना वादा, मंत्री पद से दिया इस्तीफा

46
0
किरोड़ी लाल मीणा ने निभाया अपना वादा, मंत्री पद से दिया इस्तीफा

The Angle

जयपुर।

रघुकुल रीत सदा चली आई
प्राण जाई पर वचन न जाई
रामचरित मानस की इस बहुचर्चित चौपाई को फिर से अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने आखिरकार अपना वादा निभाते हुए अपने मंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर ही दिया। हालांकि इससे पहले जयपुर में एक धार्मिक आयोजन के दौरान भी किरोड़ीलाल मीणा ने अपने संबोधन में मंत्री पद से इस्तीफा देने की बात कही थी।

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को डोटासरा ने बताया शुरुआत

अपने इस्तीफे का ऐलान करने के बाद पूर्व मंत्री किरोड़ी मीणा आस्था के सागर में डुबकी लगाते देखे गए। अब किरोड़ी लाल मीणा भले ही अपना वादा निभाने के नाम पर इस्तीफा देने का ऐलान कर चुके हैं, लेकिन इससे विपक्ष भाजपा और भजनलाल सरकार पर हमलावर हो गया है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने जहां विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत में किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को महज शुरुआत बताया, वहीं सदन के अंदर पर्ची व्यवस्था शुरू करने को लेकर धन्यवाद देते हुए डोटासरा ने कहा कि उनकी पर्ची का क्या हुआ, ये तो विपक्ष ही नहीं, बल्कि प्रदेश की पूरी जनता भी जानना चाहती है।

सीपी जोशी बोले- जानकारी नहीं, उनसे बात करेंगे

खास बात यह है कि सोशल मीडिया से लेकर हर ओर जहां किरोड़ी लाल मीणा के मंत्री पद से इस्तीफा देने की चर्चा है, वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इसकी जानकारी ही नहीं होने की बात कह दी। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कोई बात है तो वे उनसे इस संबंध में बात करेंगे। उधर किरोड़ीलाल मीणा मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आनंद के साथ झूमते नजर आए, वहीं मीणा ने प्रदेश का बजट पेश होने और आगामी विधानसभा उपचुनाव से पहले अपनी पार्टी और सरकार दोनों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। अब नीट पेपर लीक और प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर किरोड़ीलाल मीणा का क्या स्टैंड होगा, इसे लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here