Home Politics बड़ी चौपड़ पर ध्वजारोहण करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विधानसभा...

बड़ी चौपड़ पर ध्वजारोहण करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

92
0
बड़ी चौपड़ पर ध्वजारोहण करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

The Angle

जयपुर।

स्वतंत्रता दिवस पर जहां प्रदेश से लेकर देश तक लोगों में उत्साह और जश्न का माहौल है, वहीं सियासी गलियारों में वार-पलटवार का दौर भी देखने को मिला। इस कड़ी में राजस्थान में भी आजादी के पर्व को हर्षोउल्लास से मनाया गया। बीजेपी के नेता राजेंद्र राठौड़ ने बड़ी चौपड़ पर झंडारोहण किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, सांसद रामचरण बोहरा और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

राजेंद्र राठौड़ ने पीसीसी चीफ डोटासरा की बात का दिया जवाब

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सत्ता पक्ष के झंडारोहण करने के बाद सुबह 8:30 बजे बड़ी चौपड़ पर झंडारोहण किया। इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर राठौड़ ने पलटवार करते हुए कहा कि आज का दिन राजनीति करने का दिन नहीं है। अच्छा होता पीसीसी अध्यक्ष आज के दिन इस तरह की बचकानी बात नहीं करते। लेकिन कहते हैं न जैसा मन होता है, वैसी बातें मन से निकलती हैं। मैं आज कहकर जा रहा हूं कि जब 26 जनवरी आएगी तो हम दूसरी दिशा में (सत्ता पक्ष की दिशा में) तिरंगा फहराएंगे। तब उनसे पूछना कि उनकी आज कही गई बातों का क्या प्रभाव पड़ा।

साल के आखिर में जनता चुनेगी प्रदेश की अगली सरकार

बता दें राजस्थान में इसी साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव जीतने वाली पार्टी को प्रदेश में सरकार बनाने का मौका मिलेगा और उसी पार्टी का विधायक दल का प्रमुख आगामी 26 जनवरी को बड़ी चौपड़ पर सत्ता पक्ष की दिशा के स्थान पर झंडारोहण करेगा। वहीं राठौड़ को अन्य तमाम भाजपा नेताओं की तरह आगामी चुनाव में प्रदेश में सत्ता में वापसी करने की उम्मीद है। इसी मंशा के साथ राठौड़ ने ये बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here