Home Politics भीलवाड़ा के जन-जन तक पहुंच रहे लोकेश शर्मा

भीलवाड़ा के जन-जन तक पहुंच रहे लोकेश शर्मा

964
0
लोकेश शर्मा (फाइल फोटो)

The Angle

जयपुर।

राजस्थान में विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. तमाम पार्टियां और नेता अपने अपने तरह से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. कोई पार्टी परिवर्तन यात्रा पर निकली हुई है, तो कोई जन संवाद कार्यक्रम में जुटी हुई है. वहीं व्यक्तिगत तौर पर भी नेता तमाम धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों में लगातार एक्टिव दिख रहे हैं. वहीं बात करें भीलवाड़ा की तो यहां पर भी चुनावी माहौल पूरी तरह से तैयार होता दिख रहा है. तमाम उम्मीदवार अपनी-अपनी तरह से प्रचार-प्रसार और आमजन में पैठ जमाने में जुटे हुए हैं. लेकिन बात करें सीएम अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा की, तो उनका जनता से जुड़ाव का तरीका कुछ अलग ही है.

लोकेश शर्मा बने जन-जन की आवाज

शर्मा लगातार विधानसभा क्षेत्र में एक्टिव हैं और आमजन में उनका क्रेज भी देखा जा रहा है. दरअसल लोकेश शर्मा का भीलवाड़ा की जनता लगाव का तरीका ही कुछ अलग है क्योंकि वे एक परिवार के सदस्य की तरह लोगों की समस्याओं को देख रहे हैं और समाधान करवा रहे हैं। इससे लोगों का भी उनके प्रति विश्वास और प्रेम बढ रहा है. वहीं शर्मा ने भी अपने स्वभाव के अनुसार मिलनसार व्यक्तित्व की तरह आमजन में विशेष पहचान छोड़ी है, जिसके चलते जनता का भी उन्हें भरपूर स्नेह मिल रहा है.

लोकेश शर्मा की आस्था और विश्वास

लोकेश शर्मा लंबे समय से भीलवाड़ा में जनता के बीच एक्टिव हैं. लगातार वे धार्मिक से लेकर सामाजिक आयोजनों में भाग ले रहे हैं. इसी बीच उन्होंने यहां एक मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया. शर्मा ने संतोष कॉलोनी, विवेकानंद नगर, भीलवाड़ा स्थित मंदिर परिसर में भगवान चारभुजानाथ जी, मृत्युंजय महादेव और हठीले हनुमान जी के दर्शन किए और मौजूद भक्तों के बीच बैठकर भगवान के भजनों का भी आनंद लिया. यहां मौजूद श्रद्धालुओं से संवाद भी किया और उन्हें आश्वस्त किया कि वे एक परिवार के सदस्य की तरह उनके सुख-दुःख में साथ खड़े हैं.

गौमाता की सेवा में भी पीछे नहीं हैं शर्मा

वहीं गत रात्रि भी लोकेश शर्मा भीलवाड़ा में ही स्थित बाबा रामदेव मंदिर में पहुंचे. यहां आयोजित भजन संध्या के कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान शर्मा का यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. वहीं अपने स्वागत सम्मान पर लोकेश शर्मा ने भी सभी का आभार जताया. जनता के प्रेम और आर्शीवाद के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया. वही लोकेश शर्मा ने आज दिन की शुरुआत भी नेक कार्य के साथ की. सुबह होते ही वो शर्मा एक गौशाला में पहुंचे और उन्होंने यहां गायों को चारा खिलाया. इस तरह से लोकेश शर्मा ने भीलवाड़ा दौरे के दौरान लगातार समाज और समाज से जुड़े कार्यों में बढ़चढ़कर रुचि लेते हैं और जनता के बीच रहकर उनकी हर समस्या का निवारण करने में जुटे रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here