Home Politics लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को दिखाई डबल इंजन...

लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को दिखाई डबल इंजन सरकारों की हकीकत !

102
0
लोकेश शर्मा (फाइल फोटो)

राजस्थान में बरसात के चलते सड़क टूटने के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के ट्वीट का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने जवाब दिया। उन्होंने भाजपा शासित राज्य उत्तरप्रदेश में एक कार के सड़क में धंस जाने से जुड़ी खबर की फोटो साझा करते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा को घेरा।

लोकेश शर्मा ने दिखाया शेखावत को आईना

लोकेश शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि मंत्री जी आप बात-बात में राजस्थान की कांग्रेस सरकार को कोसते हैं, जरा उत्तरप्रदेश में सड़क धंसने से गड्ढे में समाई कार की इस खबर पर भी गौर कर लें। यूपी में तो डबल इंजन की सरकार है फिर भी हालात देखिये!! क्या वहां जनता के लिए सड़क पर स्विमिंग पूल बनाने की प्लानिंग है…??

लोकेश शर्मा ने यूपी के गड्ढे याद दिलाए

वहीं लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि यह भी बता दें कि यूपी की बीजेपी सरकार ने राज्य में जितने गड्ढे बनाए हैं, उन्हें पाटने में कितनी मेहनत लगेगी ?? यहां गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब लोकेश शर्मा ने ट्विटर के जरिए गजेंद्र सिंह शेखावत को घेरा हो। वे पहले भी कई बार केंद्रीय मंत्री को उन्हीं के आरोपों पर घेरते नजर आ चुके हैं।

शर्मा हर मौके पर विपक्ष को देते है जवाब

आपको बता दे सीएम के विशे,आपको बता दे सीएम के विशेषाधिकारी ने विपक्ष के तमाम नेताओं को जवाब देने का कोई मौका नहीं छोड़ते है.हाल ही में नेता प्रतिपक्ष ने भी गहलोत सरकार पर सवाल खड़े किये तो सीएम के विशेषाधिकारी ने उनको ट्विटर पर जवाब देते हुए उनको हकीकत से सामना करवाया.वही लोकेश शर्मा एक तौर पर राजस्थान सरकार की तमाम योजनाओं के विपक्ष के विरोध करने पर उन्हें तथ्यों के आधार पर सच्चाई से अवगत भी करा देते है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here