Home Politics कनाडा और भारत के बीच चल रहे विवाद के बीच मनिंदरजीत सिंह...

कनाडा और भारत के बीच चल रहे विवाद के बीच मनिंदरजीत सिंह बिट्टा का आया बड़ा बयान

58
0
मनिंदरजीत सिंह बिट्टा (फाइल फोटो )

कनाडा और भारत के बीच लगातार टेंशन बढ़ती ही जा रही है .जहां दोनों ने देशों ने एक दूसरे के डिप्लोमेटों को निकाल दिया है .वही भारत ने भी कनाडा के लोगों के लिए वीजा बंद कर दिया है .साथ ही कनाडा ने भी भारत जाने से पहले कुछ स्टेट के लिए कनाडा के लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है .वही इस बढ़ते विवाद पर देश में कनाडा के खिलाफ गुस्सा देखा जा रहा है .तमाम नेता और संगठनों ने कनाडा के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है .

भारत में कनाडा के खिलाफ गुस्सा

इंडिया में ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने भी अब कनाडा और खालिस्तानियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है .बिट्टा का कहना है कि इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति की जा रही है .बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान की मांग बेकार है .और अगर ऐसी नौबत आई भी तो उसके लिए हमारे जैसे देश भक्तों की लाश पर से गुजरना पड़ेगा.आपको बता दे यह बात बिट्टा ने जोधपुर में एक पत्रकार वार्ता के दौरान कही

भारत के सिख समाज से अपील

मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि देश का पूरा सिख समाज इस मसले पर आगे आए.और गुरुद्वारा साहिब संगत एकत्रित कर ले  और कहे कि हमें खालिस्तान नहीं चाहिए.। इसके बाद आप देखिए यह आंदोलन पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।उन्होंने कहा हमे पाकिस्तान से नही मिलना, ये देश के दुश्मन है जिनकी गलतियों से 1984 में दंगे हुए और ऑपरेशन ब्लू स्टार हुआ।

बिट्टा ने बोला मैं राष्ट्र भक्त हूं

उनकी गलतियों से 36000 बेगुनाह लोगों का पंजाब में कत्ल ए आम हुआ। उन्होंने कहा मैं भारतीय पहले हूं और सिख बाद में। मेरे लिए राष्ट्र ही सबसे पहले था और राष्ट्र ही सबसे पहले रहेगा।उन्होंने कहा कि कोई सिख भाई सड़क पर आए या ना आए, गुरुद्वारा कमेटियां इसके खिलाफ बोले या ना बोले, लेकिन बिट्टा हमेशा इसके खिलाफ बोलता रहेगा और इसके लिए कई गोलियां और बम खाने को भी तैयार है।उन्होंने कहा कि कुछ लोग बिट्टा को कौम का गद्दार कहते है, भले ही कहो, लेकिन मैं देश का गद्दार नही बनूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here