Home Politics मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को दे डाली...

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को दे डाली चुनौती

93
0
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को दे डाली चुनौती

The Angle

जयपुर।

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैर में लगी चोट को लेकर अब पक्ष और विपक्ष के बीच सियासत गरमाने लगी है। जहां एक ओर भाजपा के नेता चोट को लेकर लगातार तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे में अब कांग्रेस के नेता भी खुलकर भाजपा नेताओं पर पलटवार करने में उतर गए हैं। राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भाजपा के ऐसे नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला।

खाचरियावास बोले- राजेंद्र राठौड़ भैरोंसिंह शेखावत के चेले, लेकिन उनका एक भी गुण नहीं

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि राजस्थान की विपक्ष इतने निचले स्तर पर उतर आई है। जिस तरह से अशोक गहलोत के पैर में लगी चोट को लेकर भाजपा के नेता भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। खासकर भाजपा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सांसद, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जिस भाषा का प्रयोग किया है, वह काफी निंदनीय है।

खाचरियावास ने कहा कि मैं इन्हें चैलेंज करता हूं कि जिस तरह यह बात कर रहे हैं कि उनके पैर में चोट लगी या नहीं। मैं इन तीनों नेताओं को बुलाता हूं कि मेरे साथ आएं। तब मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैर में लगी पट्टी को खोल कर दिखाऊंगा। डॉक्टर के सामने दिखाऊंगा कि उनके पैर में चोट लगी है नहीं, अगर उनको दिख जाए चोट तब उन्हें राजस्थान की जनता से माफी मांगनी होगी। साथ ही उन्हें यह ऐलान करना होगा कि वे भविष्य में कभी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

विपक्ष की भूमिका में जनता की आवाज उठाएंगे राहुल गांधी

खाचरियावास ने कहा कि एक चुने हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री के लिए विपक्ष के नेताओं को इस तरह भाषा का प्रयोग नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजेंद्र राठौड़ भैरोंसिंह शेखावत के चेले हैं, लेकिन इसके बाद भी उनमें एक भी शेखावत साहब की गुण नहीं है। वहीं खाचरियावास ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने को लेकर कहा कि जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया देश की जनता ने स्वागत किया है। अब विपक्ष की भूमिका में राहुल गांधी जनता की आवाज लगातार उठाएंगे। राहुल गांधी की छवि खराब करने और उन्हें बदनाम करने के लिए भाजपा ने करोड़ों रुपए खर्च किए। जिस तरह भाजपा के लोगों ने राहुल गांधी को टारगेट किया, उसके बाद देश की जनता और युवा राहुल गांधी के समर्थन में आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here