Home Politics जयपुर में आज,आरआर तिवाड़ी,खाचरियावास,और बालमुकुंद आचार्य ने दाखिल किया नामांकन,तिवाड़ी बोले-मुझे मिल...

जयपुर में आज,आरआर तिवाड़ी,खाचरियावास,और बालमुकुंद आचार्य ने दाखिल किया नामांकन,तिवाड़ी बोले-मुझे मिल गई हरी झंड़ी

91
0
आर आर तिवाड़ी (फाइल फोटो)

राजस्थान विधानसभा चुनावों की रणभेरी बज चुकी है .वही नामांकन का दौर लगातार जारी है .प्रत्याशी अपने नामांकन के लिए पहुंच रहे है और नामांकन दाखिल कर रहे है .क्योंकि अब केवल 2 दिन का समय बचा है.और रविवार का अवकाश होने के चलते उस दिन नामांकन दाखिल नही हो पाएगा.वही जिनके नाम अभी तक क्लीयर भी नहीं हुए है वो भी अपना नामांकन दाखिल कर रहे है .जयपुर में भी आज रौचक नजारा देखने को मिला.

जयपुर में चला नामांकन का दौर

शहर में आज दिनभर प्रत्याशियों के नामांकन का दौर चलता रहा .तमाम विधानसभा सीटों के प्रत्याशी अपनी रैली और शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल करने पहुंचे.आज शहर में राज्यवर्धन सिंह राठौड़,प्रतापसिंह खाचरियावास,महंत बाल मुकुन्दाचार्य,रफीक खान,आरआर तिवाड़ी ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल किया.इस दौरान सभी प्रत्याशियों के साथ उनके भारी संख्या में समर्थक भी साथ दिखे.

जयपुर में हवामहल सीट पर सस्पेंस

हवामहल विधानसभा सीट पर अभी तक भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई है .लेकिन आज आरआर तिवाड़ी ने यहां से नामांकन दाखिल कर दिया है .वही महेश जोशी दिल्ली में टिकट की जुगत में चक्कर काट रहे है .वही जब इस संदर्भ में आरआर तिवाड़ी से पूछा गया तो उनका कहना ये है कि उनके पास आलाकमान का फोन आ गया है .आपको बता दे कांग्रेस उम्मीदवारों की छठी सूची का अभी इंतजार है और जयपुर जिले में हवामहल और विद्याधर नगर से अभी टिकटों की घोषणा बाकी है।

बालमुकुंद आचार्य ने थामा घोटा

वहीं, भाजपा से हवामहल सीट के प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य चांदी की टकसाल स्थित काले हनुमानजी मंदिर से दर्शन करने के बाद रैली निकाल कर नामांकन भरने पहुंचे। नामांकन दाखिल करने से पहले बालमुकुंद आचार्य ने कहा- बीजेपी वह पार्टी है, जहां चाय बनाने वाला प्रधानमंत्री और सेवा करने वाला विधायक बनता है। नामांकन के दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास के साथ पत्नी भी मौजूद रही। नामांकन से पहले मीडिया से बात करते हुए प्रताप सिंह ने हिंदुत्व वाले मुद्दे पर निशाना साधते हुए कहा- वह खुद राम के वंशज हैं। उनका उद्देश्य राज्य में राम राज्य की स्थापना करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here