Home Politics दूसरी बार लोकसभा स्पीकर बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे ओम...

दूसरी बार लोकसभा स्पीकर बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे ओम बिड़ला, हुआ भव्य स्वागत

37
0
दूसरी बार लोकसभा स्पीकर बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे ओम बिड़ला, हुआ भव्य स्वागत

The Angle

बूंदी।

लगातार दूसरी बार लोकसभा अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद स्पीकर ओम बिड़ला आज अपने संसदीय क्षेत्र बूंदी की यात्रा पर आए। यहां हिंडोली हेलीपैड पर पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिड़ला का जोरदार स्वागत किया। मंत्री हीरालाल नागर, पूर्व मंत्री प्रभु लाल सैनी, पूर्व मंत्री बाबू लाल वर्मा, पूर्व विधायक अशोक डोगरा, सांसद दामोदर अग्रवाल सहित कोटा-बूंदी के जन प्रतिनिधियों की मौजूदगी में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

ओम बिड़ला हिंडोली में बोले- लंबे समय बाद केंद्र और राज्य में बनी एक ही पार्टी की सरकार

इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बिड़ला ने कहा कि हाड़ौती की जनता के बीच रहकर मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। मेरी कोशिश है कि जो मुझे काम मिला है उसका पूरी तरह से निर्वाह करूं। बरसों बाद मौका है कि जब केंद्र और राजस्थान में एक ही पार्टी की सरकार है। ऐसे में हमारी कोशिश रहेगी कि दोनों सरकारें मिलकर राजस्थान को अग्रणी राज्य बनाने की दिशा में काम करें। आने वाले दिनों में राजस्थान में कई विकास के आयाम स्थापित किए जाएंगे। पीएम मोदी के इस तीसरे कार्यकाल में मुझे लगता है कि देश नई उपलब्धियां स्थापित करेगा।

लोकसभा को कहा लोकतंत्र का मंदिर, बोले- देर रात तक चले संसद

लोकसभा लंबे समय तक चलने के सवाल पर बिड़ला ने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि जो मुझे काम मिले, उसे मैं अच्छे ढंग से निभाऊं क्योंकि जनप्रतिनिधियों से आमजन की उम्मीद रहती है। मेरे कार्यकाल में मेरी कोशिश रहेगी कि लोकसभा से देश में नया में स्थापित हो सके। लोकसभा लोकतंत्र का मंदिर है, लोगों की आस्था का केंद्र है, संसद को देर रात तक चलाएं क्योंकि हमारा मानना ​​है कि जिन लोगों को वहां बैठने के लिए वोट दिया गया है, उनमें अपने क्षेत्र के लिए और सभी के विचारों को शामिल करने की आकांक्षाएं हैं, ताकि हम सामूहिक रूप से आगे बढ़ सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here