Home Crime सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर राजस्थान बंद, आक्रोशित लोगों ने टायर...

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर राजस्थान बंद, आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर जताई नाराजगी

65
0

The Angle

जयपुर।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में आज प्रदेशव्यापी बंद का आह्वान किया गया है। इसके चलते जयपुर शहर में चलने वाली लो-फ्लोर बसों का संचालन बंद है। बसों को नजदीकी थानों पर खड़ी करने सहित संबंधित डिपो में लाने के लिए चालक-परिचालकों को डिपो मैनजर के मौखिक निर्देश दिए गए हैं। वहीं राजपूत नेता महिपाल सिंह मकराना खातीपुरा पहुंचे. खातीपुरा चौराहे पर टायर जला प्रदर्शन किया गया और घटना को लेकर आक्रोश जताते हुए रैली निकाली गई। समर्थक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

गोगामेड़ी की हत्या को लेकर किए बंद से यूजीसी की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को हो सकती है परेशानी

वहीं आज से 14 दिसंबर तक UGC की परीक्षा आयोजित होनी है। आज दोपहर 3 बजे UGC की परीक्षा होनी है। जयपुर सहित अन्य बड़े शहरों में परीक्षा आयोजित होनी है। ऐसे में राजस्थान बंद होने से परीक्षार्थियों की परेशानी बढ़ी है। पुलिस ने गोगामेड़ी की हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के रूप में की है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने स्पष्ट करते हुए कहा कि आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है, हालांकि दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश करेगी।

राजेंद्र राठौड़ ने की मामले की एनआईए से जांच करवाने की मांग

उधर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच NIA से कराने की मांग की गई है। भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि वे मामले की निष्पक्ष जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखेंगे। भाजपा नेता ने कहा कि ATS, SOG ने भी गोगामेड़ी की जान को खतरा बताया था, इसके बाद भी राज्य की पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई। राठौड़ ने कहा कि अभी प्रदेश में ट्रांजिट पीरियड चल रहा है, नई सरकार का गठन होने वाला है। नई सरकार इन आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here