Home Politics कांग्रेस की बैठक के बाद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने की सीएम गहलोत...

कांग्रेस की बैठक के बाद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने की सीएम गहलोत की जमकर तारीफ

76
0
कांग्रेस बैठक (फाइल फोटो)

ईआरसीपी से संबंधित जिलों में कांग्रेस की यात्रा सीएम अशोक गहलोत की अगुवाई में निकलेगी.आज यात्रा का रुट चार्ट तैयार करने के लिए बैठक बुलाई गई..वही आयोजित बैठक में यात्रा को लेकर रोडमेप बनाया गया.इस बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा,विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी,मंत्री परसादी लाल मीणा,ममता भूपेश,मंत्री गोविंद राम मेघवाल,विधायक रोहित बोहरा और अमीन कागजी पहुंचे.वही वॉर में 13 जिलों के जनप्रतिनिधि भी शामिल होने पहुंचे.

रंधावा भी रहे बैठक में मौजूद

वही इस बैठक में यात्रा के लिए रोड मैप तैयार किया गया.साथ ही बता दे इस यात्रा में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य नेता शामिल होंगे .वही यात्रा रुट में सभाओं की प्लानिंग भी बनेगी .वही इस सभाओं में राहुल गांधी.मल्लिकार्जुन खडगे और प्रियंका गाँधी को भी बुलाया जाएगा.बैठक में डॉ.सीपी जोशी,सह प्रभारी अमृता धवन व वीरेंद्र सिंह राठौड़, मंत्री परसादी लाल मीणा, भजन लाल जाटव,राजेंद्र यादव, मंत्री गोविंद मेघवाल, ममता भूपेश, राजेंद्र यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा, रोहित बोहरा शामिल हुए.

रंधावा ने की गहलोत की तारीफ

रंधावा ने कहा कि कांग्रेस में सीएम गहलोत सबसे सीनियर हैं. इंदिरा जी की नीतियों पर चलते हैं. राजस्थान सरकार उन नीतियों पर चल रही. गहलोत जी उन नीतियों पर चलने वाले नेता हैं.साथ ही प्रभारी ने कहा कि आज कांग्रेस की योजनाओं के चलते सरकार के खिलाफ कोई विरोध की लहर नहीं है .क्योंकि ऐसी योजनाएं किसी राज्य में नही है .प्रभारी ने कहा कि आज कांग्रेस का संगठन मजबूत हो गया है .सभी नेता एकजुट हो गए है .और एक जाजम पर आ गये है .

गहलोत ने दिया नया नारा

सीएम अशोक गहलोत ने भी मीडिया से रुबरु होते हुए नए नारा दिया.उन्होंने कहा काम किया दिल से कांग्रेस फिर से .वही साथ में कहा कि बीजेपी का झूठ सबके सामने आ गया है जिस किसान की फोटो लगाकर ये बीजेपी वाले हमारे खिलाफ प्रचार कर रहे थे.वो किसान आकर मुझसे मिला और अपनी व्यथा सुनाई.साथ ही कहा कि आज बीजेपी की लापरवाही के चलते आज किसान को परेशानी हो रही है .लेकिन हमने उसे आश्वस्त किया है कि सारे पोस्टर हटा दिए जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here