Home Politics लाल डायरी को लेकर विधानसभा में हंगामा, राजेंद्र गुढ़ा का आरोप- मेरे...

लाल डायरी को लेकर विधानसभा में हंगामा, राजेंद्र गुढ़ा का आरोप- मेरे साथ कांग्रेस नेताओं ने की धक्का-मुक्की

121
0
लाल डायरी को लेकर विधानसभा में हंगामा, राजेंद्र गुढ़ा का आरोप- मेरे साथ कांग्रेस नेताओं ने की धक्का-मुक्की

The Angle

जयपुर।

विधानसभा में आज जोरदार हंगामा हुआ। विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल के साथ धक्का-मुक्की की। विधायक रफीक खान ने बीच बचाव किया। विधायक रफीक खान ने कहा कि पहली बार पिता तुल्य धारीवाल पर गुढ़ा हमलावर हुए। मैं और साथी विधायक बीच बचाव नहीं करते तो बहुत बड़ी घटना हो सकती थी। सबसे पहले धारीवाल पर हमला करने के लिए आगे आए थे। उन्होंने धक्का-मुक्की की। इतने हम सभी कांग्रेस विधायक बीच बचाव में आ गए। बहुत बड़ी शर्मनाक घटना घटित हुई है।

लाल डायरी को छीनने का लगाया आरोप

विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने राजस्थान विधानसभा के बाहर मीडिया को दिए अपने बयान में कहा कि हमने आपकी सरकार को बचाया है। कांग्रेस के नेताओं को फिल्मों की डायरी छीन ली। डायरी को गुंडागर्दी के जरिए छीना गया। जेल में डालने के लिए मेरे ऊपर झूठे मुकदमे लगाए गए। डायरी को मैं टेबल पर रखना चाहता था और जांच कराना चाहता था। मैं कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं।

राजेंद्र गुढ़ा बोले- अपनी बर्खास्तगी पर विधानसभा में वक्तव्य देना चाहता था

विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मैंने शुक्रवार को कहा था राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। मुझे नोटिस नहीं देकर सीधा बर्खास्त कर दिया गया। इसके साथ ही मुझे आज विधानसभा में विधायक के रूप में बैठने के लिए जगह नहीं दी गई। मैं अपनी बर्खास्तगी को लेकर सदन में वक्तव्य देना चाहता था। राजेंद्र गुढ़ा ने आगे कहा कि मुझे प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि मैं किस चीज के लिए माफी मांगू, मैंने क्या गलती की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here