Home Business एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अजीत शर्मा को बनाया ईस्‍ट 2 का रीजनल...

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अजीत शर्मा को बनाया ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड

57
0
एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अजीत शर्मा को बनाया ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड

The Angle

बिजनेस डेस्क।

भारत की प्रमुख जनरल बीमा कंपनियों में से एक, एसबीआई जनरल इंश्‍योरेन्‍स ने अजीत शर्मा को ईस्‍ट 2 का रीजनल हेड नियुक्‍त किया है। यह नियुक्ति विस्‍तार एवं वृद्धि के लिये अपनी क्षेत्रीय उपस्थिति को मजबूत करने के कंपनी के दृष्टिकोण के अनुरूप है। इस भूमिका में शर्मा ईस्‍ट 2 बिज़नेस का नेतृत्‍व और संचालन करेंगे। वे अनुपालन के मापदंडों के मुताबिक चलना और परिचालन संबंधी प्रदर्शन के मानदंडों को हासिल करना सुनिश्चित करेंगे।

विभिन्न उद्योगों में काम करने का 2 दशक लंबा अनुभव

अजीत शर्मा उद्योग के एक अनुभवी पेशेवर हैं, जिनके पास विभिन्न उद्योगों में लगभग दो दशकों का अनुभव है। वे मशहूर कंपनियों, जैसे- आईसीआईसीआई लोम्बार्ड, मेटलाइफ इंडिया, वी सर्व कैपिटल, बजाज आलियांज़ लाइफ और गेटिट इंफोमीडियरी में महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। उनकी विशेषज्ञता एवं रणनीतिक नेतृत्व ने इन कंपनियों की तरक्की और सफलता में लगातार योगदान दिया है। श्री शर्मा के पास एम.के.एम. इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान, जयपुर से मार्केटिंग में एमबीए डिग्री है।

अजीत के नेतृत्व में ईस्‍ट 2 का हमारा परिचालन लगातार सफल होगा- राकेश कौल

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के सीबीओ, राकेश कौल ने कहा, “हम अजीत का रीजनल हेड- ईस्‍ट 2 के रूप में अपनी टीम में स्‍वागत करते हुए खुश हैं। उद्योग में उनका व्यापक ज्ञान, नेतृत्व की प्रमाणित कुशलता और बेजोड़ नतीजे देने का रिकॉर्ड उन्हें हमारी कंपनी के लिये बेहद कीमती बनाता है। मुझे विश्वास है कि अजीत के नेतृत्व में ईस्‍ट 2 का हमारा परिचालन लगातार सफल होगा और नई उपलब्धियाँ हासिल करेगा।”

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस से जुड़ने पर अजीत शर्मा ने जताई खुशी

अपनी नियुक्ति पर अजीत शर्मा ने कहा, “मैं रीजनल हेड- ईस्‍ट 2 के तौर पर एसबीआई जनरल इंश्योरेंस से जुड़कर बहुत उत्साहित हूँ। मैं वृद्धि को बढ़ावा देने, हमारी पहुँच का विस्तार करने और यह सुनिश्चित करने में अपने अनुभव का लाभ उठाने के लिए तत्पर हूँ कि हम अपने ग्राहकों तथा साझेदारों के जीवन में महत्व बढ़ाते रहें।”

शर्मा की नियुक्ति एसबीआई जनरल इंश्योरेंस की प्रतिभा को बढ़ावा देने और अपने व्यवसाय के सभी पहलुओं में उत्‍कृष्‍टता लाने की प्रतिबद्धता पर जोर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here