Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- मणिपुर की घटना से देश शर्मिंदा,मोदी सरकार...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- मणिपुर की घटना से देश शर्मिंदा,मोदी सरकार को जवाब देना होगा

86
0
अशोक गहलोत (फाइल फोटो )

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अपने आवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित किया.इस दौरान यहां सीएम ने जमकर केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला.सीएम ने यहा मणिपुर की घटना पर केंद्र पर सवालियां निशान खडे किये. कहा- मणिपुर में जिस तरह महिलाओं का अपमान हुआ, उससे पूरे देश की विश्व में बेइज्जती हुई है। 77 दिन हो गए, पीएम ने एक शब्द नहीं बोला। जैसे ही सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया,फिर बोले।

गहलोत ने दिखाया केंद्र को आईना

सीएम ने यहां मीडिया से बात करते हुए राजस्थान की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बताया.उन्होने कहा कि पीएम बोल रहे है कि मणिपुर,राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था पर ध्यान रखें,लेकिन मैं उनको कहना चाहता हूं कि मणिपुर कहां और राजस्थान कहां।प्रधानमंत्री ने राजस्थान के स्वाभिमान पर चोट की है .पीएम कह रहे है कि 140 करोड़ लोगों को शर्मिंदा होना पड़ा.लेकिन जनता शर्मिंदा नहीं है वो दुखी है,क्योंकि आपकी सरकार के कारनामों और आपकी लापरवाही से.गृहमंत्री अमित शाह एक बार जाकर आ गए है और मामले पर इतिश्री कर ली.

गहलोत ने कहा मणिपुर में कांग्रेस होती तो !

मुख्यमंत्री ने आज जमकर मोदी सरकार पर मणिपुर की घटना को लेकर निशाना साधा .उन्होने कहा कि पीएम ने चंद सेकेंड में औपचारिकता करके बात को खत्म कर दिया है.उनको एक मीटिंग करनी चाहिए थी.वही स्थिति कंट्रोल कैसे होगी.प्रधानमंत्री कर्नाटक घूम रहे है,राजस्थान घूम रहे है ,और छत्तीसगढ़ घूम रहे है .लेकिन मणिपुर में तो उनकी सरकार है.लेकिन अगर वहां कांग्रेस सरकार होती तो कल्पना कीजिए वहां ये लोग क्या-क्या बोलते.वहां हालात को कंट्रोल करने की जगह गृह मंत्री चुनावी राज्यों में घूमते रहे। अगर एक राज्य में आग लग रही हो और आप कुछ नहीं कर रहे हैं।

बीजेपी को अब जनता नहीं सहेगी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी के नहीं सहेगा राजस्थान अभियान पर भी सवाल उठाए.उन्होंने कहा कि भाजपा के नहीं सहेगा राजस्थान अभियान में कोई सच्चाई नहीं है .लेकिन अब वक्त आ गया है कि जनता बीजेपी को नहीं सहेगी.क्योंकि इन्होंने चार साल में निकम्मापन दिखाया है .मार्केटिंग में पीएम का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। मार्केटिंग की वजह से ही उनका मामला चल रहा है। मोदी सीकर में पूरे देश भर के किसानों को डीबीटी करेंगे। राजस्थान में वे छठी बार आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here